UA-128663252-1

राजस्थान सियासत:अब सचिन पायलट के मीडिया मैनेजर पर दर्ज हुई FIR , CM गहलौत पर उठी उंगलियां

नई दिल्ली। राजस्थान में एक बार फिर सियासी घमासान की आहट सुनाई देने लगी है। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट के बीच तलवारें खिंच गई हैं। अब सचिन पायलट के मैनेजर के खिलाफ पुलिस ने आईटी एक्ट का मुकदमा दर्ज किया है।

यह मसला करीब दो माह पहले सचिन पायलट और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बीच विवाद से जुड़ा हुआ है। उस समय सचिन पायलट गुट ने जैसलमेर के होटल में विधायकों के फोन टैप किए जाने के आरोप लगाए थे। इस मामले में अब सचिन पायलट के मीडिया मैनेजर लोकेंद्र सिंह पर जयपुर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है।

पुलिस का कहना है कि यह घटना सात अगस्त की है, हालांकि इस संबंध में छह अक्तूबर को मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस के इस फैसले से हर कोई हैरान है। राजनीतिक गलियारों में चर्चा शुरू हो गई है कि क्या एक बार फिर अशोक गहलोत ने सचिन पायलट के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।

Gyan Dairy

सूत्रों का कहना है किे साइबर थाने के एसएचओ सुरेंद्र पंचोली बिना सचिन पायलट की अनुमति के उनके घर पहुंचे। एसएचओ ने उनके मीडिया मैनेजर लोकेंद्र सिंह का बयान दर्ज किया। इसके बाद लोकेंद्र सिंह पर आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया। इस मामले को सीधे सीएम अशोक गहलौत से जोड़कर देखा जा रहा है। क्योंकि बिना उनके वरदहस्त के पुलिस सचिन पायलट के घर में प्रवेश करने की हिम्मत नहीं जुटा पाती।

Share