Rajasthan politics: राहुल-प्रियंका से ​मुलाकात में पायलट ने कहीं थीं यह बातें, जानिए

नई दिल्ली। Rajasthan politics: राजस्थान में सियासी उठापटक के बीच कांग्रेस खेमे में खुशी की लहर दिख रही है। फ्लोर टेस्ट से पहले सचिन पायलट के तेवर नरम होते दिख रहे हैं। वह आज राहुल गांधी और प्रियंका गांधी से मुलाकात की। इस मुलाकात के बाद अनुमान लगाया जा रहा है कि अब वह अपने ​बागी विधायकों के साथ पार्टी में वापस लौट आयेंगे।

सूत्रों के मुताबिक सचिन पायलट कल (रविवार) ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी के वरिष्ठ नेताओं से मिले थे जिसके बाद राहुल गांधी के साथ उनकी बैठक तय की गई थी। आज राहुल गांधी पायलट से मिले, इस दौरान प्रियंका गांधी भी मौजूद रहीं। मीडिया रिपोर्ट की माने तो इस दौरान पायलट ने कहा कि वह कांग्रेस का कभी विरोध नहीं किए हैं। उन्होंने राहुल और प्रियंका के सामने कहा कि वह अशोक गहलोत का विरोध कर रहे थे।

बैठक में सचिन पायलट ने राहुल गांधी को भरोसा दिलाया है कि वह भविष्य में राजस्थान में सरकार गिराने की कोशिश नहीं करेंगे। उन्होंने स्पष्ट किया है कि उनका विरोध कांग्रेस से नहीं बल्कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से है। माना जा रहा है कि राहुल गांधी ने भी पार्टी में उनका सम्मान बनाए रखने का भरोसा दिलाया है।

Gyan Dairy

 

Share