Rajasthan politics: सचिन पायल बोले-पार्टी से नहीं की पद की मांग, नेताओं के बयानों से हूं आहत

जयपुर। Rajasthan politics राजस्थान में सियासी उठापटक के बीच सचिन पायलट कांग्रेस में वापस लौट आए हैं। सचिन पायलट पर सरकार गिराने की साजिश में शामिल होने का आरोप लगा था। इसको लेकर कांग्रेस के नेताओं ने उन पर जमकर निशाना साधा था। वहीं, जयपुर लौटने के बाद सचिन पायलट ने उन पर निशाना साधते हुए कहा कि वह इस तरह के बयानों से आहत हैं। साथ ही कहा कि उन्होंने पार्टी से पद की कोई मांग नहीं की है।

सचिन पायलट ने कहा, मुझे लेकर जिस तरह के शब्दों का प्रयोग किया गया, उससे मैं काफी दुखी हूं। मुझे लगता है कि हमें भूल जाना चाहिए कि क्या कहा गया था। राजनीति में बातचीत का स्तर बना रहना चाहिए। उन्होंने कहा कि किसी के भीतर व्यक्तिगत वैमनस्य की भावना नहीं होनी चाहिए।

सभी को मुद्दों और नीति के आधार पर काम करना चाहिए। पायलट ने कहा, हमने पार्टी या पार्टी नेतृत्व के खिलाफ कभी कुछ नहीं बोला, ना ही कुछ किया। कई लोगों ने कई अफवाहें फैलाईं और कई सवाल उठाए लेकिन हम उस स्टैंड पर कायम हैं जो हमने 30 दिन पहले लिया था।

Gyan Dairy

दूसरी तरफ, जब सचिन पायलट राजस्थान की राजधानी जयपुर पहुंचे तो एक बार फिर उनके समर्थकों के बीच खुशी की लहर दौड़ गई। बता दें कि, पायलट ने सोमवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी से दिल्ली में मुलाकात की थी। उनके और पार्टी के कुछ विधायकों द्वारा उठाए गए मुद्दों के निवारण के लिए तीन सदस्यीय समिति का गठन किया गया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share