राजस्थान: महिला के साथ रंगरलियां मना रहे DSP को SOG ने किया गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

जयपुर। राजस्थान में महिला सिपाही के साथ रंगरलियां मना रहे ब्यावर के निलंबित डीएसपी हीरालाल सैनी को गिरफ्तार कर लिया गया है। गुरुवार को उदयपुर में एसओजी की टीम ने डीएसपी हीरालाल सैनी को गिरफ्तार किया है। महिला कॉन्स्टेबल के साथ डीएसपी का एक अश्लील वीडियो दो दिन पहले वायरल हुआ था। इसके बाद 9 सितंबर को डीएसपी और महिला सिपाही का एक और वीडियो वायरल हो गया। वीडियो वायरल होने के बाद डीएसपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया था। डीएसपी को एसओजी टीम ने उदयपुर के अनंता रिसॉर्ट से उन्हें गिरफ्तार किया।

पुलिस के मुताबिक डीएसपी हीरालाल सैनी को गिरफ्तार करके उदयपुर के अंबामाता थाने में लाया गया। यहां से एसओजी टीम आरोपी डीएसपी को लेकर जयपुर पहुंची। नए वायरल वीडियो में एक 6 वर्षीय बच्चा भी नजर आ रहा था, ऐसे में इस पूरे मामले की जांच एसओजी की चाइल्ड पॉर्नोग्राफी टीम द्वारा की जा रही थी और डीएसपी को भी इसी टीम द्वारा गिरफ्तार करने की जानकारी मिल रही है।

Gyan Dairy

बता दें कि इससे पहले भी डीएसपी हीरालाल का एक वीडियो पहले भी वायरल हो चुका है, जिसमें वह स्वीमिंग पूल में महिला कॉन्स्टेबल के साथ रंगरलियां करते हुए दिख रहे हैं। डीएसपी के साथ रंगरलियां मना रही महिला कॉन्स्टेबल के पति द्वारा दर्ज कराई गई रिपोर्ट को गंभीरता से नहीं लिया गया था, जिसपर अब थानाधिकारी पर भी कार्रवाई की गई है। साथ ही थाना प्रभारी को भी लाइन हाजिर करने का निर्देश जारी किया गया है। अब मामले की उच्च स्तरीय जांच शुरू कर दी गई है।

Share