राजस्थान: रिपोर्ट दर्ज कराने आई महिला से दारोगा ने थाने में किया दुष्कर्म,गिरफ्तार

जयपुर। राजस्थान के खेड़ली में घरेलू उत्पीड़न की शिकायत दर्ज कराने थाने पहुंची महिला के साथ दारोगा ने बलात्कार कर डाला। खेड़ली थाने में पति के खिलाफ प्रताड़ना की शिकायत दर्ज कराने आई 26 साल की महिला से दारोगा ने थाने में ही रेप किया। इसके बाद जब पीड़िता शिकायत के लिए पहुंची तो उसे भगा दिया गया। जयपुर रेंज आईजी हवासिंह घुमरिया और अलवर एसपी थाने पहुंचे और देर रात आरोपी एसआई भरत सिंह जादौन को गिरफ्तार कर लिया गया।

पीउ़िता का आरोप है कि एसआई भरत सिंह जादौन ने महिला को राहत दिलाने तथा पति के साथ काउंसिलिंग कराने का झांसा देकर थाने में बने अपने कमरे में तीन दिन तक दुष्कर्म किया। आईजी ने बताया कि पीड़िता का मेडिकल करा लिया गया है। अलवर एसपी तेजस्विनी गौतम ने बताया-एसआई भरत सिंह के खिलाफ धारा 376 के तहत दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है।

Gyan Dairy

पीड़ित महिला ने बताया कि पति उसे तलाक की धमकी देता है। थाने पहुंचने पर एसआई ने उसे झांसा दिया कि वह उसके और पति के बीच काउंसिलिंग कराने के साथ परिवाद में राहत दिला देगा। एसआई महिला को थाने परिसर में बने अपने आवासीय रूम में ले गया। जहां महिला के साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद 3 और 4 मार्च को भी बुलाया और रेप किया। रविवार शाम पीड़िता शिकायत दर्ज कराने गई, तब भी एसआई ने उससे छेड़छाड़ करने के साथ कमरे में ले जाकर दुष्कर्म का प्रयास किया।

Share