हरियाणा: जेल में बिगड़ी राम रहीम की तबीयत, रोहतक पीजीआई में हुई जांच

रोहतक। डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख बाबा गुरमीत राम रहीम की तबीयत बिगड़ गई है। साध्वी के यौन शोषण में रोहतक की सुनारिया जेल में सजा काट रहे बाबा राम रहीम के पेट में बुधवार शाम को अचानक तेज दर्द उठा था। जेल प्रशासन ने उन्हें तत्काल पीजीआई में भर्ती कराया। पीजीआई के चिकित्सकों ने एंडोस्कॉपी समेत कई जांचे करने के बाद उन्हें दवाएं देकर वापस जेल भेज दिया गया।

सूत्रों के मुताबिक बुधवार की रात बाबा राम रहीम के पेट में अचानक दर्द उठा। इसके बाद जेल प्रबंधन ने पीजीआई के डॉक्टरों से संपर्क किया। डॉक्टरों की एक टीम जेल पहुंची और बाबा राम रहीम को गुरुवार की सुबह पीजीआई ले जाया गया। पीजीआई रोहतक में डॉक्टरों की एक टीम ने राम रहीम की मेडिकल जांच की और उचित ट्रीटमेंट करने के बाद उन्हें वापस भेज दिया गया।

Gyan Dairy

बता दें कि 20 दिन पहले राम रहीम को 22 घंटे के लिए पीजीआई में दाखिल कराया गया था। गुरमीत राम रहीम को बीपी कम होने पर पीजीआई में दाखिल कराया गया था। सुनारिया जेल में अचानक बीपी कम होने के कारण हालत बिगड़ती देख जेल प्रबंधन की ओर से इस बात की सूचना पुलिस प्रशासन को दी गई थी। डॉक्टरों की टीम की ओर से लिए गए निर्णय के बाद उसे पीजीआई में दाखिल कराया गया।

Share