ऋषि कपूर को याद कर फफक पड़े रजा मुराद, बोले- सगा भाई चला गया

नई दिल्ली। बॉलीवुड को दो दिन में दो बड़े झटके लगे हैं। दिग्गज अभिनेता इरफान खान के निधन के अगले दिन यानी आज ऋषि कपूर का भी निधन हो गया है। 67 साल के ऋषि कैंसर से पीड़ित थे और कल यानी बुधवार को उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। ऋषि कपूर के निधन की खबर सुनकर देश भर में लोग उन्हें याद करके श्रृद्धा सुमन अर्पित कर रहे हैं। इस बीच अभिनेता रजा मुराद एक न्यूज चैनल से बाचतीत के दौरान अपने दोस्त ऋषि कपूर को याद कर फफक पड़े।

अभिनेता रजा मुराद ने कहा कि ऋषि कपूर सिर्फ मेरे साथी कलाकार ही नहीं थे। वह मेरे परिवार थे, मेरे दोस्त थे। करीब 45 साल पहले हम दोनों ने लैला मजनू में साथ काम करना शुरू किया था। मैंने उनके साथ इतनी फिल्में की। मुझे यकीन नहीं हो रहा है कि मेरा इतना अच्छा दोस्त अब इस दुनिया में नहीं रहा।
रजा मुराद ने आगे कहा कि मेरा एक भाई चला गया। वह हमेशा फोन करके मेरा हालचाल पूछते थे।

Gyan Dairy

रजा मुराद ने कहा कि जब मुंबई में दंगे हो रहे थे। पूरा देश साम्प्रदायिक आग में जल रहा था। तब ऋषि कपूर ने मेरी वालिदा को फोन किया था और कहा था कि फिक्र न कीजिए मैं हूं आपके साथ। मेरा हमदम था वो। मुझे लगता है कि मेरा एक सगा भाई चला गया। रजा मुराद ने कहा कि कल का सदमा अभी हम बर्दाश्त नहीं कर पाए थे और आज हमें यह खबर मिली। विडंबना की बात है कि आखिरी बार हम उन्हें देख भी नहीं सकते हैं। उनके घर भी नहीं जा सकते हैं।

Share