सचिन पायलट ने कांग्रेस विधायक मलिंगा को इस मामले को लेकर भेजा नोटिस

नई दिल्ली। राजस्थान में सियासी उठापटक जारी है। वहां पर सीएम अशोक गहलोत और सचिन पायलट का खेमा एक दूसरे के आमने सामने हैं। इस बीच कांग्रेस विधायक गिरिराज मलिंगा ने सचिन पायलट पर 35 करोड़ रुपये के आॅफर देने का आरोप लगाकर हड़कंप मचा दिया। कांग्रेस विधायक का आरोप था कि पायलट ने उन्हें बीजेपी में शामिल होने के लिए 35 करोड़ रुपये की पेशकश की थी।

बताया गया है कि मलिंगा को यह नोटिस एक दिन पहले उनके द्वारा लगाए गए आरोपों के बाद भेजा गया है। सोमवार को मलिंगा ने जयपुर में संवाददाताओं से कहा, मेरी सचिन पायलट से बातचीत हुई। उन्होंने मुझसे कहा कि मुझे कितने पैसे चाहिए। उन्होंने मुझे 35 करोड़ रुपये का प्रलोभन दिया। मलिंगा ने सचिन पायलट पर हमला करते हुए कहा कि यह सब बीते छह सात महीने से चल रहा है।

पायलट कांग्रेस की सरकार गिराने की कोशिश किए थे। विधायक ने आरोप लगाया कि इसको लेकर पायलट से उसकी दो से तीन बार बातचीत हुई थी। वहीं, सचिन पायलट ने इन सभी आरोपों का खंडन किया है। उन्होंने कहा कि मैं दुखी हूं लेकिन मेरे खिलाफ लगाए जा रहे ऐसे बेबुनियाद और जबरदस्त आरोपों को लेकर आश्चर्यचकित नहीं हूं। मुझे यकीन है कि मेरी सार्वजनिक छवि को नुकसान पहुंचाने के लिए मुझ पर इस तरह के और भी संगीन आरोप लगाए जाएंगे।

Gyan Dairy

 

Share