सागर धनखड़ हत्याकांड: मंडोली जेल से तिहाड़ शिफ्ट हुआ सुशील कुमार, पुलिसकर्मियों ने खिंचाई फोटो

नई दिल्ली। दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में युवा पहलवान सागर धनखड़ हत्याकांड के मुख्य आरोपी ओलंपिक पदक विजेता पहलवान सुशील कुमार को शुक्रवार को मंडोली से तिहाड़ जेल शिफ्ट किया गया है। पहलवान सुशील कुमार को जेल शिफ्ट करते समय पुलिसकर्मी उसके साथ फोटो कराते देखे गए। फोटो खिंचवाते समय हत्यारोपी सुशील कुमार मुस्कुराता नजर आया।

बता दें कि कोर्ट ने ओलंपिक पदक विजेता पहलवान सुशील कुमार की न्यायिक हिरासत नौ जुलाई तक बढ़ा दी है। सुशील कुमार को 14 दिन की न्यायिक हिरासत की अवधि समाप्त होने पर शुक्रवार को मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट मयंक अग्रवाल के समक्ष पेश किया गया था। सुशील कुमार पर अपहरण, हत्या, गैर-इरादतन हत्या का आरोप है। सुशील कुमार को मंडोली जेल से तिहाड़ की जेल संख्या दो में भेजा गया है।

Gyan Dairy

आपको बता दें कि दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में 4 मई की रात दिल्ली के मॉडल टॉउन थाने के इलाके में पहलवान सुशील और उसके साथियों ने एक फ्लैट से सागर और उसके दोस्तों का अपहरण किया। फिर छत्रसाल स्टेडियम में ले जाकर उनकी बेरहमी से पिटाई की। इसमें सागर बुरी तरह घायल हो गया था। इलाज के दौरान सागर की मौत हो गई थी। वारदात के बाद पुलिस को स्टेडियम का एक सीसीटीवी फुटेज भी हाथ लगा है। सीसीटीवी फुटेज में सुशील 20-25 पहलवानों और असौदा गिरोह के बदमाशों के साथ सागर धनखड़ और दो अन्य को पीटता दिखा है।

Share