सायरा बानो की तबीयत बिगड़ी, तीन दिन से हिंदुजा अस्पताल के ICU में हैं भर्ती

मुंबई। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार का विगत 7 जुलाई को 98 साल की उम्र में निधन हो गया। दिलीप साहब के साथ ताउम्र साये की तरह रहने वाली उनकी पत्नी सायरा बानो का उनके बिना रहना मुश्किल हो रहा है। दिलीप कुमार के निधन के के बाद से सायरा बानो की तगीयत लगातार खराब चल रही है। बीते 3 दिनों से वह मुंबई के हिंदुजा अस्पताल के आईसीयू में भर्ती हैं। उनका रक्तचाप असामान्य है। इसके चलते ऑक्सीजन लेवल लगातार गिरता जा रहा है।

परिजनों का कहना है कि सायरा बानो दिलीप साहब के जाने के बाद से ना किसी से मिलती हैं और ना किसी से कुछ बोलती हैं। उनकी पूरी दुनिया दिलीप साहब थे और अब जब वो नहीं है तो सायरा बानों की तबीयत पर बुरा असर पड़ रहा है। इसी के चलते 77 साल की सायरा बानो की तबीयत खराब है। सांस लेने में तकलीफ के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। दिलीप कुमार की मौत के गम की वजह से सायरा बानो सदमें में थी और इसका ही असर उनके स्वास्थ्य पर पड़ा है।

Gyan Dairy

आपको बता दें कि फिल्म इंडस्ट्री में किसी जमाने में सायरा बानो मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस में शुमार थीं। साल 1963 से लेकर 1969 के दौरान फिल्म के लिए सबसे ज्यादा पैसा लेने वाली अभिनेत्रियों में सायरा बानो का भी नाम था। साल 1966 में सायरा बानो ने दिलीप कुमार से शादी की थी। उस वक्त उनकी उम्र महज 22 साल थी। छोटी उम्र से ही सायरा, दिलीप कुमार की फिल्में देखती थीं।

Share