वाराणसीः जब OLX पर बिकने पहुंचा पीएम मोदी का कार्यालय, कीमत 7.5 करोड़

वाराणसी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में बना नया संसदीय कार्यालय को लेकर एक बार फिर चर्चा शुरू हो गयी है। दरअसल, शरारती तत्वों ने पीएम मोदी के संसदीय कार्यालय को बेचने का विज्ञापन ओएलएक्स पर डाल दिया है और इसकी कीमत 7.5 करोड़ रुपये रखी है। वहीं, इसकी जानकारी होने पर हड़कंप मच गया। इस मामले की पुलिस ने जांच शुरू कर दी।

जानकारी के मुताबिक वाणिज्यिक साइट ओएलएक्स पर पीएम मोदी के संसदीय कार्यालय बिक्री का विज्ञापन लक्ष्मीकांत ओझा नाम के यूजर की आईडी से शेयर किया गया है। हालांकि इस मामले की जांच चल रही है। वाराणसी एसएसपी, अमित कुमार पाठक ने मामले बताया कि ओएलएक्‍स पर दिए गए विज्ञापन को तत्‍काल हटा लिया गया है और इस मामले की जांच कराई जा रही है। इस मामले में पुलिस की ओर से बयान भी जारी किया गया।

पुलिस का कहना है कि इस मामले में एक्शन हुआ है, 4 लोग हिरासत में हैं, एक गिरफ्तार है और पूछताछ की जा रही है। बता दें कि पीएम मोदी ने अपने संसदीय क्षेत्र में कार्यालय बनाया हुआ है, जहां लोग अपनी परेशानी बताने के लिए आते हैं। पीएम मोदी का ये कार्यालय वाराणसी के भेलूपुर थाना क्षेत्र के जवाहर नगर एक्सटेंशन में है।

Gyan Dairy

 

Share