बंगाल दौरे का दूसरा दिन: दक्षिणेश्वर मंदिर में गृहमंत्री अमित शाह ने किया दर्शन, कहा-यहां हो रही तुष्टिकरण की राजनीति

कोलकता। केंद्रयी गृहमंत्री अमित शाह पश्चिम बंगाल के दौरे पर हैं। आज उनके दौरे का दूसरा दिन है। दूसरे दिन सुबह वह दक्षिणेश्वर काली मंदिर में दर्शन करने पहुंचे। दर्शन करने के बाद उन्होंने ममता सरकार पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि यह ठाकुर रामकृष्ण और विवेकानंद की जमीन है, लेकिन दुर्भाग्य से इस जमीन को तुष्टिकरण की राजनीति से कलंकित किया जा रहा है।

मैंने मोदी जी के नेतृत्व में बंगाल की भलाई के लिए मां काली से प्रार्थना की। बता दें कि, गृहमंत्री अमित शाह का आज बंगाल दौरे का दूसरा दिन है। गुरुवार को उन्होंने सीएम ममता बनर्जी पर जमकर हमला बोला था। वहीं आज दोपहर तक अमित शाह बंगाल इकाई के साथ संगठनात्मक बैठक करेंगे। फिर अमित शाह आज कोलकाता में मतुआ समुदाय के पार्टी कार्यकर्ता के घर पर खाना खाएंगे।

मतुआ समुदाय के लोग बांग्लादेश से शरणार्थी बनकर आए थे। बंगाल में मतुआ समुदाय की आबादी 70 लाख से ज्यादा है। गुरुवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बिरसा मुंडा को श्रद्धांजलि से अपने पश्चिम बंगाल दौरे की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने बांकुरा में आदिवासी कार्यकर्ता के घर पर खाना खाया और बीजेपी के कार्यकर्ताओं के साथ मीटिंग की।

Gyan Dairy

 

Share