UA-128663252-1

जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में एक आतंकी को किया ढेर, गोला बारूद बरामद

जम्मू। जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबल लगातार अभियान चला रहे हैं। वह आतंकियों को लगातार सफाया करने में जुटे हुए हैं। इसी क्रम में आज सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मुठभेड़ में ढेर कर दिया है। यह मुठभेड़ अनंतनाग में हुई है। सेना से मिली जानकारी के अनुसार, दक्षिण कश्मीर के अनतंनाग जिला के लारनू में शनिवार सुबह सुरक्षाबलों को आतंकवादियों के एक ठिकाने पर छिपे होने की सूचना मिली।

इसी आधार पर सुरक्षाबलों ने लारनू गांव में तलाशी अभियान शुरू कर दिया। इसी दौरान एक ठिकाने में छिपे आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग करना शुरू कर दी। सुरक्षाबलों ने भी तुरंत मोर्चा संभालते हुए आतंकवादियों पर फायरिंग करना शुरू कर दी। दोनों ओर से काफी देर तक फायरिंग जारी रही। सुरक्षाबलों ने इस दौरान आतंकवादियों को आत्मसमर्पण करने को कहा लेकिन आतंकवादियों ने इसे अनसुना कर सुरक्षाबलों पर फायरिंग करना जारी रखी।

दोनों ओर से जारी फायरिंग में एक आतंकवादी को मार गिराने में सुरक्षाबलों को सफलता मिली है। उसके कब्जे से एक एके राइफल, गोला बारूद और दवाएं इत्यादि बरामद हुई हैं। उसकी पहचान अभी तक नहीं हो पाई है। हालांकि यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि मुठभेड़ स्थल पर कितने आतंकवादी मौजूद थे, इसी को मद्देनजर रखते हुए सुरक्षाबलों ने अभी भी क्षेत्र में तलाशी अभियान जारी रखा हुआ है।

Gyan Dairy

 

Share