Sushant Case को लेकर शरद पवार बोले-घटना दुर्भाग्यपूर्ण लेकिन किसानों की खुदकुशी पर चर्चा नहीं होती

मुंबई। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के चीफ शरद पवार ने Sushant Case को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि उन्हें महाराष्ट्र और मुंबई पुलिस पर पूरा भरोसा है। शरद पवार ने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि एक व्यक्ति ने आत्महत्या कर ली और उसकी मृत्यु हो गई, लेकिन इसकी इतनी चर्चा क्यों हो रही है? मुझे नहीं लगता कि यह इतना बड़ा मुद्दा है।

एक किसान ने मुझे बताया कि 20 से अधिक किसान आत्महत्या कर चुके हैं, लेकिन किसी ने किसानों की खुदकुशी की चर्चा नहीं की। उन्होंने कहा है कि मुझे मुंबई पुलिस पर पूरा भरोस है। मैं 50 साल से जानता हूं। शरद पवार ने कहा कि इन सब चीजों के बाद भी अगर कोई सुशांत केस की सीबीआई जांच की मांग करता है तो मैं उसका विरोध नहीं करूंगा।

वहीं, पार्थ पवार की मांग को लेकर शरद पवार ने कहा कि हम पार्थ पवार की मांग को महत्व नहीं देते, क्योंकि वह अपरिपक्व हैं। बता दें कि पिछले दिनों ही महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजीत पवार के बेटे और एनसीपी प्रमुख शरद पवार के पोते पार्थ पवार ने गृह मंत्री अनिल देशमुख से मिलकर इस केस की सीबीआई जांच की मांग की थी। पार्थ पवार ने कहा था कि Sushant Case की मौत की सही जांच होनी चाहिए, यह पूरे देश, विशेषकर युवाओं की भावना है।

Gyan Dairy

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share