बीजेपी में शामिल हुए शुभेंदु अधिकारी, कहा-राज्य को भ्रष्टाचार से बचाना होगा

कोलकता। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पश्चिम बंगाल के दो दिन के दौरे पर कोलकाता पहुंच गए हैं। बंगाल में सियासी उठापटक के बीच अमित शाह का यह दौरा काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है। यहां टीएमसी से इस्तीफा देने वाले शुभेंदु अधिकारी को शाह ने बीजेपी में आधिकारिक तौर पर शामिल किया। मिदनापुर में रैली को संबोधित करते हुए गृहमंत्री अमित शाह ने विपक्ष पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि सभी पार्टियों से अच्छे लोग आज बीजेपी में आ गए हैं।

बीजेपी में शामिल होते हुए शुभेंदु अधिकारी ने ममता सरकार पर हमला बोला। उन्होंने कहा, पश्चिम बंगाल की आर्थिक स्थिति बहुत खराब है। यदि राज्य को मुक्त करना है, तो इसकी बागडोर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल होने के बाद, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सौंप दी जानी चाहिए। बीजेपी में शामिल होने के बाद शुभेंद्र अधिकारी ने कहा कि पार्टी से जो भी निर्देश मिलेगा उसका पालन करेगा।

इससे पहले अमित शाह महामाया मंदिर और सिद्धेश्वरी काली मंदिर पहुंचे और यहां पूजा-अर्चना की। इसके बाद अमित शाह, भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय और राज्य भाजपा प्रमुख दिलीप घोष के साथ बेलीजुरी गांव में एक किसान के घर पहुंचे। वहां उन्होंने दोपहर का भोजन किया। भोजन से पहले उन्होंने महान क्रांतिकारी खुदीराम बोस के घर जाकर श्रद्धांजलि भी अर्पित की। वह थोड़ी देर में मेदिनीपुर में एक जनसभा को संबोधित करेंगे।

Gyan Dairy

 

Share