बारिश न होने से भड़के सिरफिरे ने दो मंदिरों में मूर्तियां खंडित की, गिरफ्तार

नई दिल्ली। दिल्ली के ककरौला गांव में बारिश न होने पर गुस्साए एक सिरफिरे ने दो मंदिरों में तोड़फोड़ की। आरोपी ने कुल्हाड़ी मंदिर की मूर्तियों को खंडित कर दिया। वारदात के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने नजफगढ़ रोड पर प्रदर्शन किया। पुलिस ने आरोपी व्यक्ति को दबोच लिया। आरोपी के पास से कुल्हाड़ी बरामद हुई है।

पुलिस के मुताबिक आरोपी महेश उर्फ भूत ने पूछताछ में बताया कि वह भगवान से नाराज था। इस समय गर्मी बढ़ गई है और बारिश नहीं हो रही है। इस बात का विरोध जताने के लिए उसने ऐसा किया। पुलिस का कहना है कि कुछ दिनों पहले का एक वीडियो मिला है जिसमें आरोपी आपत्तिजनक अवस्था में इलाके से गुजरता हुआ नजर आ रहा है। महेश भरत विहार इलाके में रहता है।

Gyan Dairy

पुलिस के मुताबिक तहकीकात में पता चला कि एक शख्स ने हाथ में कुल्हाड़ी लेकर देर रात 1.40 बजे के आसपास मंदिरों में तोड़फोड़ की थी। सीसीटीवी फुटेज देखने से पता चला कि उक्त शख्स का नाम महेश है। महेश सीसीटीवी में अपत्तिजनक स्थिति में दिखाई दे रहा था। उसने मंदिर में तोड़फोड़ करने के अलावा घरों के बाहर रखे फूलों के गमलों में भी तोड़फोड़ की थी। पुलिस ने बाद में उसे गिरफ्तार कर लिया।

Share