blog

साउथ के सुपर स्टार रजनीकांत बोले देश का मुख्य उद्देश्य प्रेम, एकता और शांति होना

साउथ के सुपर स्टार रजनीकांत बोले देश का मुख्य उद्देश्य प्रेम, एकता और शांति होना
Spread the love

नई दिल्ली। साउथ फिल्मों के सुपर स्टार रजनीकांत ने कहा है कि वह देश में शांति और सदभाव बनाए रखने के लिए कोई भी भूमिका निभाने को तैयार हैं। उन्होंने दिल्ली में हुई सांप्रदायिक हिंसा की निंदा करने के बाद बाद यह बात कही। रजनीकांत ने रविवार को अपने आवास पर मुसलमानों के एक संगठन के कुछ नेताओं से मुलाकात के बाद ट्विटर पर यह बात कही।

रजनीकांत ने ट्वीट किया कि मैं देश में शांति कायम रखने के लिए कोई भी भूमिका निभाने को तैयार हूं। मैं मुस्लिम संगठन के नेताओं से सहमत हूं कि देश का मुख्य उद्देश्य प्रेम, एकता और शांति होना चाहिए। इससे पहले रजनीकांत ने रविवार को अपने आवास ‘पोस गार्डन’ में मुस्लिम संगठन ‘तमिलनाडु जमात-उल उलेमा सबाई’ के नेताओं से मुलाकात की थी।

बता दें कि सीएए को लेकर पिछले सप्ताह उत्तर-पूर्वी दिल्ली में सांप्रदायिक हिंसा में भड़क गई थी। इस हिंसा में 46 लोगों की मौत हो गई और 200 से ज्यादा लोग घायल हो गए। रजनीकांत ने पिछले सप्ताह दिल्ली में हुई हिंसा को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा था कि दंगों से सख्ती से निपटा जाना चाहिए था। उन्होंने मोदी सरकार पर तीखा हमला बोलते हुए कहा था कि अगर हिंसा को नहीं रोका जा सका, तो सत्तापक्ष को इस्तीफा दे देना चाहिए।

You might also like