UA-128663252-1

पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस और संजय राउत की मुलाकात से बढ़ी राजनीतिक हलचल, लगाई जा रहीं हैं यह अटकलें

मुंबई। महाराष्ट्र की राजनीति में इस समय एक फिर हलचल मच गयी है। यह हलचल इस बार पूर्व सीएम और बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस और शिवसेना सांसद संजय राउत के बीच मुलाकात से हुई है। दोनों की मुलाकात पांच सितारा होटल में हुई। इसके बाद राजनीतिक गलियारों में चर्चाएं तेज हो गयीं हैं। इस मुलाकात के बाद संजय राउत का बयान सामने आया है।

उन्होंने कहा कि ‘मैं कुछ मुद्दों पर चर्चा करने के लिए कल देवेंद्र फडणवीस से मिला। वह पूर्व सीएम हैं। इसके अलावा, वह महाराष्ट्र में विपक्ष के नेता हैं और बिहार चुनाव के लिए भाजपा के प्रभारी हैं। वैचारिक मतभेद हो सकते हैं लेकिन हम दुश्मन नहीं हैं। मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को हमारी बैठक के बारे में जानकारी है।’

Gyan Dairy

बताया जा रहा है कि दोनों नेताओं के बीच शनिवार दोपहर करीब डेढ बजे के करीब मुलाकाता हुई। दोनों के बीच करीब साढ़े तीन घंटे तक बातचीत हुई। दोनों ने साथ-साथ लंच भी किया। दोनों नेताओं के बीच मुलाकात के बाद सूबे में राजनीतिक भूचाल आने की चर्चा शुरू हो गई है। इस मुलाकात को लेकर केंद्रीय मंत्री रावसाहेब दावने पाटिल ने कहा कि इसका ज्यादा अर्थ निकालने की जरूरत नहीं है। कुछ दिन पहले मेरी भी राउत से मुलाकात हुई थी और साथ में चाय पी थी।

Share