SC : सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने दाखिल किया काउंटर एफिडेविट, की ये मांग

नई दिल्ली। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने सुप्रीम कोर्ट (SC) में एक काउंटर एफिडेविट दाखिल किया है। इस एफीडेविट में उन्होंने कहा कि रिया चक्रवर्ती ने पटना में दर्ज एफआईआर को मुंबई ट्रांसफर करने की मांग की है। केके सिंह ने सुप्रीम कोर्ट से अपील की है कि रिया की याचिका खारिज करने योग्य है, क्योंकि अब सीबीआई इस केस की जांच कर रही है।

इससे पहले बिहार सरकार ने शुक्रवार को सर्वोच्च अदालत में कहा कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में पटना में दर्ज प्राथमिकी मुंबई स्थानांतरित करने के लिए अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती की याचिका गलत सोच के साथ और समय पूर्व दाखिल की गई है। यह विचार योग्य नहीं है, इसे खारिज किया जाना चाहिए।

Gyan Dairy

इससे पहले पटना पुलिस की एसआईटी ने जब बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के कई कर्मियों से पूछताछ की तो अलग-अलग तरह की बातें छनकर सामने आने लगीं। सूत्रों की मानें तो सुशांत सिंह अपने खाते से लगातार निकल रहे पैसों को लेकर काफी चिंतित थे। सुशांत को इस बात की जानकारी थी कि उनके रुपये का गलत इस्तेमाल हो रहा है। एक दिन रिया चक्रवर्ती सुशांत के सामने बैठी थीं। इसी बीच उन्होंने अपने खाते से निकलने वाले पैसों का जिक्र किया। सुशांत ने रिया से सीधे न कहकर कुक को कहा कि तुमलोग बहुत पैसे खर्च कर रहे हो। इसे कम करो। यह सब कुछ रिया ने सुना।

Share