सुशांत केस: NCB ने 4.5 लाख कैश और हिमाचली ड्रग्स के साथ पेडलर को किया अरेस्ट

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh rajput) की मौत के मामले में ड्रग्स एंगल की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने तीन ड्रग तस्कर गिरोहों का खुलासा किया है। एनसीबी मुंबई ने ड्रग्स पेडलर राहिल विश्राम नामक शख्स को एक किलो चरस के साथ हिरासत में लिया है। इस बात की जानकारी एनसीबी के जोनल डायरेक्टर ने दी है। बता दें कि कल मुंबई में एनसीबी ने कई जगहों पर ताबड़तोड़ छापेमारी की थी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, शौविक से है लिंक

रिपोर्ट्स के मुताबिक राहिल के पास से 4.5 लाख रुपये कैश भी बरामद किया गया है। वह सुशांत सिंह राजपूत केस से जुड़े पेडलर्स से सीधे कनेक्शन में है। बताया जा रहा है कि पेडलर का शौविक से भी लिंक है।

राहिल विश्राम के हिरासत में लिए जाने के बाद एनसीबी अब पूछताछ करेगी। पूछताछ में ड्रग्स कनेक्शन के कई राज सामने आ सकते हैं। बताया जा रहा है कि राहिल विश्राम के सुशांत सिंह से जुड़े ड्रग्स तस्करों से सीधे संबंध हैं और एनसीबी इस बात की पुष्टि कर चुकी है कि इनके संबंध फिर रिया और शौविक से भी सीधे तौर पर हैं। ऐसे में राहिल को हिरासत में लेना इस मामले में एक और अहम कड़ी हो सकती है।

Gyan Dairy

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को तीन महीने से ज्यादा बीत जाने के बाद भी विभिन्न जांच एजेंसियों की जांच जारी है। ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) लगातार एक्शन ले रहा है। एनसीबी ने गुरुवार को मुंबई के कई इलाकों में ताबड़तोड़ छापेमारी की है। माना जा रहा है कि जल्द ही ड्रग्स मामले में कोई बड़ा खुलासा हो सकता है।

बता दें कि एनसीबी की कार्रवाई के तहत अब तक रिया के अलावा 17 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है। एनसीबी सुशांत की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शौविक समेत कई लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। रिया चक्रवर्ती 22 सितंबर तक जेल में हैं।

Share