सुशांत सिंह राजपूत केस: AIIMS डॉक्टरों के पैनल ने कहा-एक्टर ने की थी आत्महत्या

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत हत्या के रहस्य से पर्दा उठ गया है। महीनों से उलझी इस गुत्थी को एम्स के डॉक्टरों के पैनल ने सुलझा दिया है। एम्स के पैनल ने इस बात का खुलासा किया है कि सुशांत सिंह की मौत आत्महत्या थी, हत्या नहीं। एम्स पैनल का नेतृत्व करने वाले डॉ सुधीर गुप्ता ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत की हत्या नहीं की गई थी, बल्कि यह आत्महत्या का केस है। सुशांत सिंह राजपूत के पोस्टमार्टम रिपोर्ट की जांच करने के बाद एम्स की टीम इस निष्कर्ष पर पहुंची है।

डॉक्टरों के पैनल ने सुशांत सिंह राजूपत की मौत मामले में मर्डर की बात को पूरी तरह से खारिज कर दिया। डॉक्टर ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत आत्महत्या का मामला है। बता दें कि एम्स के डॉक्टरों ने 29 सितंबर को अपनी जांच रिपोर्ट सीबीआई को सौंपी थी। एम्स के डॉक्टरों की यह टीम अपना काम कर चुकी है और अब सीबीआई रिपोर्ट का अध्ययन करने के बाद किसी नतीजे पर पहुंचेगी।

दरअस, सुशांत सिंह राजपूत की हत्या की आशंका को लेकर सुशांत के परिवार सहित कई लोगों ने सीबीआई से इस मामले में हत्या के एंगल से जांच शुरू करने का आग्रह किया था। सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे। सुशांत के परिवार ने रिया चक्रवर्ती पर आत्महत्या के लिए उकसाने और पैसे के कथित लेन-देन का आरोप लगाया है। फिलहाल, सुशांत सिंह केस से जुड़े ड्रग्स मामले में आरोपी रिया चक्रवर्ती जेल में हैं।

Gyan Dairy

सबसे पहले सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मामला सीबीआई के हाथ में जाने से पहले मुंबई पुलिस ने सबसे पहले इसे आत्महत्या का मामला माना था। हालांकि, सीबीआई इस मामले में आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोपों के आधार पर जांच जारी रखेगी। यानी अब सीबीआई सुशांत की मौत का एंगल आत्महत्या पर रख सकती है और उसके मुताबिक आगे जांच कर सकती है।

Share