तमिलनाडु: राहुल गांधी का भाजपा पर बड़ा हमला, कहा- मोदी राज में संवैधानिक संस्थाओं पर लोगों का भरोसा नहीं रहा

नई दिल्ली। तमिलनाडु समेत पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव की तारीख की घोषणा हो चुकी है। इस बीच शनिवार को कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और वायनाड से सांसद राहुल गांधी शनिवार को तमिलनाडु के तूतूकुड़ी जिले पहुंचे। तमिलनाडु में 234 विधानसभा सीटों के लिए 6 अप्रैल को चुनाव होगा और 2 मई को नतीजे आएंगे।

तूतूकुड़ी जिले में एक कार्यक्रम के दौरान राहुल गांधी ने केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार और राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ पर करारा हमला बोला। राहुल गांधी ने कहा कि मोदी सरकार देश की संवैधानिक संस्थाओं को बर्बाद कर रही है। इस कारण संसद और न्यायपालिका पर आम लोगों का भरोसा नहीं रहा। राहुल ने कहा कि मैं भ्रष्ट नहीं हूं, इसलिए भाजपा मुझसे डरती है।

Gyan Dairy

राहुल गांधी ने कहा कि संस्थाओं के बीच संतुलन बिगड़ने देश में अशांति पैदा होती है। भाजपा सरकार में पिछले 6 सालों से सभी संस्थाओं पर व्यवस्थित तरीके से हमला किया जा रहा है। दुख है कि भारत में लोकतंत्र मर गया है क्योंकि एक संस्था आरएसएस हमारे देश के संस्थागत संतुलन को बिगाड़ और बर्बाद कर रही है। इसके चलते आलम यह हो गया है कि संसद और न्यायपालिका पर किसी का भरोसा नहीं बचा है। राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर ईडी और सीबीआई गलत इस्तेमाल करने का भी आरोप लगाया है।

Share