किशोर को एक माह तक बंधक बनाकर किया कुकर्म, पार की हैवानियत की हदें

नई दिल्ली। राजस्थान के बीकानरे में दरिंदगी का सनसनीखेज मामला सामने आया है। बीकानेर के बज्जू इलाके में चार दरिंदों ने पड़ोस में रहने वाले एक 15 साल के नाबालिग का अपहरण किया, फिर एक माह तक बंधक बनाकर उसके साथ कुकर्म करते रहे।

पीड़ित किशोर की मां ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि बीते 5 दिसंबर को उसका 15 साल का बेटा अपने ननिहाल जा रहा था। रास्ते में उसके पड़ोसी जसराज बिश्नोई, उसके रिश्तेदार हरीश, सोमराज और विकास ने उसका अपहरण कर लिया। इसके बाद चारों आरोपी उसे पिकअप में बैठाकर लूणकरणसर ले गए। इस दौरान आरोपियों ने किशोर को रास्ते में भीषण यातनाएं दीं।

नाबालिग की मां का आरोप है कि चारों दरिंदों ने बच्चे के गुप्तांग में पेट्रोल डाला और साथ ही उसके शरीर को सिगरेट से भी दागा। इसके बाद चारों आरोपियों ने लूणकरणसर में स्थित जंभेश्वर भादू भाई होटल में नाबालिग से कुकर्म किया। शिकायत करने पर आरोपियों ने नाबालिग की मां और पिता को जान से मारने की धमकी दी। नाबालिग एक माह तक उनकी गिरफ्त में रहा। जब 4 जनवरी को वह किसी तरह उनके चंगुल से छूटकर भागा तो मामले का खुलासा हुआ।

Gyan Dairy

अब जाकर पीड़ित बालक की मां ने बज्जू पुलिस थाने में चारों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कराया है। वहीं, पुलिस के अनुसार इस मामले में शिकायत के बाद जांच जारी है। बीकानेर की एसपी प्रीति चंद्रा ने कहा कि आरोपी और पीड़ित के परिवारों में पुरानी दुश्मनी है। हमारी प्रारंभिक जांच से पता चला है कि बच्चे के गुप्तांगों और अन्य हिस्सों पर कुछ मामूली चोटें आई हैं।

Share