UA-128663252-1

स्पेशल डीजी पद से हटाए गए पुरुषोत्तम शर्मा, पत्नी को पीटने का वीडियो हुआ था वायरल

भोपाल। पत्नी को पीटने वाले डीजी स्तर के असफर पुरुषोत्तम शर्मा पर आखिरकार कार्रवाई हो गई। उन्हें स्पेशल डीजी पद से हटा दिया गया है। वायरल वीडियो में वह पत्नी को पीटते हुए नजर आ रहे हैं।

बताया जा रहा है कि यह वीडियो स्पेशल डीजी पुलिस अभियोजन पुरुषोत्तम शर्मा का है, जिसे उनके बेटे द्वारा सूबे के गृह मंत्री, पुलिस महानिदेशक, मुख्य सचिव और अन्य वरिष्ठ अफसरों को भेजा गया है। मिली जानकारी के मुताबिक, पत्नी ने अफसर को अपनी किसी महिला मित्र के साथ रंगे हाथ पकड़ लिया।

इसके बाद दोनों के बीच विवाद हो गया। बात इतनी बढ़ गई कि शर्मा ने पत्नी को जमकर पीटा और धमकाया कि वो उनके निजी मामलों में हस्तक्षेप न करे। यह पूरा वाक्या घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। घटना की जानकारी बेटे को मिलते ही, उसने इसके दो वीडियो को सूबे के गृह मंत्री और आला अधिकारियों को भेज दिया। बताया गया है कि पहला वीडियो 7.13 मिनट का है।

Gyan Dairy

वहीं, दूसरा वीडियो 4.47 मिनट का है। दूसरी तरफ, जब इस घटना के बारे में पुलिस से पूछा गया तो वह भी कुछ बोलने के लिए तैयार नहीं दिखी। माना जा रहा है कि पुलिस अधिकारी अफसर के रुतबे के चलते कुछ भी बोलने से बच रहे हैं। हालांकि, कुछ अधिकारियों ने दबी जुबां में इस बात की पुष्टि की है कि यह वीडियो पुरुषोत्तम शर्मा का ही है।

 

Share