मिस इंडिया ‘मनस्वी ममगई’ को था डोनाल्ड ट्रंप की जीत का भरोसा, अब होगी मुलाकात

राष्ट्रपति पद के लिए हाल ही में हुए चुनाव के दौरान रिपब्लिकन पार्टी के प्रत्याशी डोनाल्ड ट्रंप के लिए ज़ोरशोर से प्रचार किया था, और अब गुरुवार को न्यूयार्क में उनकी मुलाकात नवनिर्वाचित राष्ट्रपति और अपने चहेते नेता से होने जा रही है.

manasvi-mamgai-femina-miss-india-2010

माना जा रहा है कि चुनाव से पहले लगातार छह माह तक डोनाल्ड ट्रंप के लिए प्रचार करती रहीं मनस्वी मुलाकात के दौरान अमेरिका के नए राष्ट्रपति से भारत के साथ मजबूत संबंध बनाए रखने का अनुरोध करेंगी.

Gyan Dairy

दो साल पहले रिलीज़ हुई अजय देवगन स्टारर बॉलीवुड फिल्म ‘एक्शन जैक्सन’ की नायिका और पूर्व मिस इंडिया मनस्वी ममगई ने अमेरिकीमनस्वी ट्रंप टॉवर में होने वाली इस मुलाकात में अमेरिका के 45वें राष्ट्रपति होने जा रहे डोनाल्ड ट्रंप से रिपब्लिकन हिन्दू कोअलिशन (आरएचसी) की एम्बैसेडर के रूप में मिलेंगी. यह अमेरिकी संगठन भारत और अमेरिका के बीच रिश्तों की मजबूती के लिए काम करता है, और इसी संगठन ने डेमोक्रेटिक पार्टी की नेता हिलेरी क्लिंटन के खिलाफ चुनाव लड़ रहे डोनाल्ड ट्रंप के पक्ष में ‘अबकी बार ट्रंप सरकार’ का प्रचार अभियान शुरू किया था.

प्रभुदेवा निर्देशित बॉलीवुड फिल्म ‘एक्शन जैक्सन में अजय देवगन, सोनाक्षी सिन्हा तथा यामी गौतम के साथ काम करने से पहले मनस्वी जानी-मानी मॉडल और ब्यूटी क्वीन रह चुकी हैं. उन्हें वर्ष 2010 में मिस इंडिया चुना गया था, और उसी साल उन्होंने मिस वर्ल्ड सौंदर्य प्रतियोगिता में भारत का प्रतिनिधित्व किया था. उससे भी पहले वर्ष 2008 में वह मिस टूरिज़्म इंटरनेशनल और वर्ष 2006 में एलीट मॉडल लुक इंडिया का खिताब भी जीत चुकी थीं.

Share