कोरोना योद्धाओं को ट्रिब्यूट किया गया अक्षय कुमार की फिल्म का ये गाना, देखें वीडियो

मुंबई। इन दिनों पूरा देश कोरोना वायरस के कहर से परेशान है, वहीं दूसरी तरफ इस वायरस के खिलाफ जंग में पूरा देश एक साथ खड़ा हो गया है। डॉक्टर्स, पुलिसकर्मी, सफाईकर्मी जैसे कई कोरोना वॉरियर्स इस मुश्किल समय में लोगों की सेवा में जुटे हुए हैं। अपनी जान की परवाह ना करते हुए कोरोना वॉरियर्स के इस सेवा भाव को जितने सलाम किए जाएं कम हैं। वहीं हाल ही में अक्षय कुमार की फिल्म ‘केसरी’ के गाने से इन वॉरियर्स को ट्रिब्यूट दी गई है। इसके लिए फिल्म का गाना ‘तेरी मिट्टी’ रीक्रिएट किया गया है।

धर्मा प्रोडक्शंस, केप ऑफ गुड फिल्म्स ने मिलकर इन नायकों को एक साथ ट्रिब्यूट देने के लिए बी प्राक के गाने ‘तेरी मिट्टी’ को रीक्रिएट किया है। ये गाना ऑरिजनली अक्षय कुमार की फिल्म ‘केसरी’ का है, जो देश भक्ति और बलिदान की गाथा गाता है। इस गाने के जरिए उन वॉरियर्स की वीर गाथा गाई गई है, जो इस मुश्किल समय में देश और देशवासियों की रक्षा के लिए अपनी जान को दांव पर लगा रहे हैं।

Gyan Dairy

अक्षय कुमार ने इस गाने के टीजर को शेयर किया था, उन्होंने ट्विटर पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था- ‘किसी ने सही कहा है, मुश्किल के समय सिर्फ अपने साथ देते हैं और हमारे साथ इस मुश्किल में सबसे आगे हैं हमारे अपने डॉक्टर्स जो सफ़ेद कोट में सैनिकों से कम नहीं हैं। देखिये Teri Mitti – Tribute हमारी तरफ से ख़ास उनके लिए #DirectDilSe’.

Share