भाजपा सांसद राकेश सिन्हा को जान से मारने की धमकी, पुलिस ने आरोपी को दबोचा

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी के राज्यसभा सांसद राकेश सिन्हा को जान से मारने की धमकी दी गयी। इस धमकी के बाद हड़कंप मच गया। जांच पड़ताल के बाद पुलिस ने मायापुर से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। शुरूआती पूछताछ में सामने आया कि आरोपी ने शराब के नशे में फोन पर मैसेज करने की बात कबूल की है।

वहीं, पुलिस आरोपी से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि, राज्यसभा सांसद राकेश सिन्हा ने पुलिस से शिकायत करके बताया था कि उन्हें फोन पर मैसेज भेजकर जान से मारने की धमकी दी गयी है। शनिवार रात करीब दस बजे उनके पास मैसेज आया। शिकायत पर पुलिस ने जांच शुरू की।

पुलिस ने जिस फोन से सांसद को धमकी दी गयी थी, उसे सर्विलांस पर लगाया। इसके बाद सामने आया कि फोन करने वाला मायापुरी क्षेत्र में रहता है। छानबीन के बाद पुलिस ने धमकी देने वाले आरोपी को दबोच लिया।

Gyan Dairy

पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह मूलत: राजस्थान के झुनझुनू का रहने वाला है। उसने बताया कि उसने सांसद का नंबर उनके ट्विटर अकाउंट से हासिल किया और शनिवार को शराब पीने के बाद नशे में फोन पर धमकी भरा मैसेज भेज दिया। ज्ञात हो कि सांसद राकेश सिन्हा को इससे पहले भी धमकी भरा फोन और मैसेज  भेजा गया था।

Share