बीजेपी नेता को डेट कर रहीं TMC सांसद नुसरत जहां, पति निखिल जैन को लेकर कही ये बात

कोलकाता। तृणमूल कांग्रेस की सांसद और प्रसिद्ध अभिनेत्री नुसरत जहां ने शादी को लेकर बुधवार को लम्बे समय से चल रही अटकलों पर विराम लगा दिया। एक बयान जारी करके टीएमसी सांसद ने कहा कि निखिल जैन के साथ उनकी शादी कभी भी वैध नहीं थी। नुसरत ने कहा कि भारत में अंतरधार्मिक विवाह करने पर विशेष विवाह अधिनियम के तहत मान्यता लेनी पड़ती है। यह अनुमति कभी नहीें ली गई। लिहाजा विवाह कानूनी, वैध और टिकाऊ नहीं था, इसलिए तलाक का कोई सवाल ही नहीं है।

TMC सांसद नुसरत पति निखिल जैन के साथ

बयान में बशीरहाट लोकसभा सीट से टीएमसी सांसद नुसरत जहां ने कहा कि “हमारा अलगाव बहुत पहले हो गया था। हांलाकि मैंने इसके बारे में बात नहीं की क्योंकि मैं अपनी निजी जिंदगी को अपने तक ही सीमित रखना चाहती थी।” बता दें कि अभिनेत्री से सांसद बनीं नुसरत जहां ने 2019 में तुर्की के बोडरम में व्यवसायी निखिल जैन से शादी की। उन्होंने उसी साल लोकसभा चुनाव जीतकर अपनी राजनीतिक पारी की शुरुआत की। कोलकाता में एक रिसेप्शन भी आयोजित किया गया जिसमें मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी पहुंची थी। नुसरत जहां ने कहा कि शादी समारोह तुर्की विवाह विनियमन के अनुसार किया गया था।

बता दें कि निखिल से शादी के कुछ दिनों बाद ही दोनों के रिश्तों में खटास आ गई थी। चर्चा थी कि नुसरत जहां अभिनेता से राजनेता बने यश दासगुप्ता को डेट कर रही थी। यश दासगुप्ता बंगाल विधानसभा चुनाव में बीजेपी के उम्मीदवार थे। हाल ही में मीडिया रिपोर्टस में दावा किया गया कि नुसरत जहां यश दासगुप्ता के बच्चे को साथ रखती हैं। इस पर विवादित लेखिका तसलीमा नसरीन ने एक लंबे फेसबुक पोस्ट में टिप्पणी की।

Gyan Dairy

नुसरत जहां ने अपने बयान में निखिल जैन का नाम लिए बगैर कहा, ‘जो “अमीर” और “मेरे द्वारा इस्तेमाल किया गया” होने का दावा करता है, वह मेरे बैंक खातों का अवैध रूप से और नाजायज तरीकों से इस्तेमाल करता था। वह अलगाव के बाद भी मेरे खाते से पैसे ले रहा है। मैंने पहले ही संबंधित बैंकिंग प्राधिकरण के सामने इस मुद्दे को उठाया है। जल्द ही एक पुलिस शिकायत दर्ज की जाएगी।

बता दें कि निखिल जैन कोलकाता के एक व्यवसायी हैं और दोनों की मुलाकात शादी से एक साल पहले कोलकाता में एक कार्यक्रम के दौरान हुई थी। हाल ही में नुसरत की प्रेग्नेंसी की अफवाहें फैलीं, कुछ न्यूज चैनलों ने निखिल से संपर्क किया। उन्होंने कहा कि उन्हें नुसरत की प्रेग्नेंसी के बारे में पता नहीं था क्योंकि वे कई महीनों से संपर्क में नहीं हैं।

Share