20 जनवरी के बाद शुरू होगा त्रिवेंद्र रावत का बुरा दौर, अब फेसबुक पर ज्योतिषी की पुरानी पोस्ट हो रही वायरल

नई दिल्ली। उत्तराखंड में कई दिनों से जारी सियासी घमासान के बीच मंगलवार की शाम मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया। बीजेपी विधायक दल ने तीरथ सिंह रावत को अपना नया नेता चुन लिया है। तीरथ सिंह रावत देवभूमि के अगले मुख्यमंत्री बनेंगे। हालांकि, त्रिवेंद्र सिंह रावत के इस्तीफे से एक दिन पहले तक पार्टी के दिग्गज नेता इससे इंकार कर रहे थे। हालांकि एक ज्योतिषी ने बीते साल फेसबुक पोस्ट के जरिए रावत के इस्तीफे की भविष्यवाणी की थी। उत्तराखंड की मौजूदा सियासी स्थिति के बाद अब यह फेसबुक पोस्ट वायरल हो रही है।

जानकारी के मुताबिक फेसबुक पर ‘Pt Vibhu Gaur’ के नाम से बने अकाउंट के यूजर ने 24 अक्टूबर 2020 को लिखी अपनी पोस्ट में कहा कि त्रिवेंद्र सिंह रावत बीजेपी के कई दिग्गज नेताओं को पछाड़कर मुख्यमंत्री बने लेकिन कुशल प्रशासक नहीं बन पाए। ज्योतिषि के मुताबिक, 20 जनवरी 2021 तक त्रिवेंद्र सिंह रावत का भाग्य उनका साथ देगा लेकिन इसके बाद उनकी ग्रह दशा बदलेगी और उनके खिलाफ षड्यंत्र रचा जाने लगेगा। जनता में असंतोष की भावना प्रबल होगी।

Gyan Dairy

पोस्ट में यह भी भविष्यवाणी की गई है कि उत्तराखंड में जनता से जुड़ी कोई त्रासदी भी हो सकती है। बता दें कि बीते महीने ही उत्तराखंड के चमोली में ग्लेशियर फटने से भारी तबाही मची थी। इस पोस्ट में लिखा है कि यह भी संभव है कि अगले विधानसभा चुनाव से पहले त्रिवेन्द्र रावत को इस्तीफा देना पड़े।

20 जनवरी के बाद शुरू होगा त्रिवेंद्र रावत का बुरा दौर, अब फेसबुक पर ज्योतिषी की पुरानी पोस्ट हो रही वायरल
Share