सत्य परेशान हो सकता है पराजित नहीं, बर्खास्तगी के बाद सचिन पायलट ने किया ट्वीट

कांग्रेस पार्टी ने सचिन पायलट मामले पर एक बड़ा एक्शन लेते हुए सचिन पायलट को प्रदेश अध्यक्ष पद और उपमुख्यमंत्री के पद से बर्खास्त कर दिया है। इसके साथ-साथ सचिन पायलट के समर्थक मंत्री विश्वेंद्र सिंह और रमेश मीणा को भी मंत्रिमंडल से हटाया गया है। सचिन के स्थान पर गोविन्द सिंह को नया अध्यक्ष बना दिया गया है, सचिन ने प्रतिक्रिया दी है कि सत्य को पराजित नहीं किया जा सकता।

Gyan Dairy

विधायक दल की बैठक के बाद कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा, ‘भाजपा ने राजस्थान की बहादुर जनता द्वारा चुनी गई कांग्रेस सरकार को अस्थिर कर गिराने की साजिश की है। भाजपा ने धनबल और सत्ताबल के दुरुपयोग से, ईडी और इनकम टैक्स विभाग के दुरुपयोग से कांग्रेस और स्वतंत्र विधायकों को खरीदने की कोशिश का जुर्म किया है। मुख्यमंत्री गहलोत ने बताया कि किस तरह विधायकों को खरीदने की कोशिश की जा रही है।

उन्होंने कहा कि पिछले 72 घंटे से सोनिया गांधी ने राहुल गांधी के नेतृत्व में, कांग्रेस के नेताओं ने पायलट और दूसरे साथी मंत्रियों और विधायकों से लगातार संपर्क करने की कोशिश की। कांग्रेस नेतृत्व ने सचिन पायलट से आधा दर्जन बार बातचीत करने की कोशिश की। केसी वेणुगोपाल ने कई बार पायलट से बात की।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share