उद्धव ठाकरे ने बीजेपी पर बोला हमला, कहा-तीन पहिए वाली सरकार गरीबों के साथ है

मुंबई। महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। शिवसेना के मुखपत्र सामना में पूछे गए सवालों पर उन्होंने बेवाकी से जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र में तीन ​पहिए की सरकार है, जो गरीबों की सरकार है। उन्होंने कहा कि कुछ लोग यहां की सरकार गिराने का सवाल उठा रहे हैं। उनसे मैं कहना चाहूंगा कि वह आएं और सरकार गिराएं। इसमें इंतजार किसका है?

उद्धव ठाकरे ने कहा कि सरकार तीन पहियों वाली है लेकिन वह गरीबों का वाहन है और उनकी सेवा में लगा हुआ है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि गाड़ी की स्टेयरिंग मेंरे हाथ में है लेकिन पीछे दोनो बैठे हैं। बुलेट ट्रेन या रिक्शा में से किसी में चुनाव करना पड़ा तो मैं रिक्शा ही चुनूंगा। शिवसेना के मुखपत्र सामना में जब उनसे पूछा गया कि क्या ऑपरेशन लोटस महाराष्ट्र में सफल होगा या नहीं?

तो इसपर उन्होंने कहा कि करके देखो ना। मैं भविष्यवाणी कैसे करूंगा? आप करके देखो। जोड़-तोड़ करके देखो। एक महत्वपूर्ण मुद्दा क्या है कि ऐसा कोई भी विपक्षी नेता दिखाओ जो दूसरी पार्टी में जाकर सर्वोच्च पद पर पहुंचा है, मुख्यमंत्री बना है। आपको आपकी पार्टी में ऐसा क्या नहीं मिलता है कि आप दूसरी पार्टी में जाते हैं।

Gyan Dairy

कई जगह पर ऐसे उदाहरण हैं। तीन पहियों वाली सरकार के आरोप पर मुख्यमंत्री ने कहा कि हां सरकार तीन पहियों वाली है, लेकिन वह गरीबों का वाहन है। बुलेट ट्रेन या रिक्शा में चुनाव करना पड़ा तो मैं रिक्शा ही चुनूंगा। मैं गरीबों के साथ खड़ा रहूंगा। मेरी यह भूमिका मैं बदलता नहीं हूं। कोई ऐसी सोच न बनाए कि अब मैं मुख्यमंत्री बन गया हूं, मतलब बुलेट ट्रेन के पीछे खड़ा रहूंगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share