उमा भारती का कांग्रेस अध्यक्ष को लेकर तंज, कहा-कांग्रेस को असली गांधी की ओर वापस लौटना चाहिए

नई दिल्ली। कांग्रेस में नेतृत्व के बदलाव को लेकर भूचाल मचा हुआ है। कांग्रेस नेता दो पक्षों में बंट गए हैं। कांग्रेस ​वर्किंग कमेटी में राहुल गांधी के बयान के बाद से कांग्रेस के कई वरिष्ठ नेता बेहत नाराज हो गए। हालांकि, बाद में उन्होंने इसको लेकर सफाई भी दे दी। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने भी अपने पद से इस्तीफे की पेशकश कर दी है।

वहीं, इसको लेकर बीजेपी नेता कांग्रेस पर तंज कस रहे हैं। इस बीच बीजेपी नेता उमा भारती ने भी अपनी राय साझा की है। उन्होंने कहा, ‘मैं अपनी तरफ से कहना चाहूंगी कि कांग्रेस का कोई पुराना व्यक्ति जो गांधीवादी सोच का रहा है वो कांग्रेस का नेतृत्व करे।’ उन्होंने कहा कि, कांग्रेस को असली गांधी की ओर वापस लौटना चाहिए, स्वदेशी गांधी की ओर लौटना चाहिए, जिसमें विदेशी गांधी का कोई एलिमेंट नहीं था।

इससे पहले मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा था, ‘ये सच है कि कांग्रेस में बहुत सारे योग्य उम्मीदवार है, सोनिया गांधी जी हैं, राहुल गांधी जी, प्रियंका गांधी, रेहान वाड्रा, मायरा गांधी जी हैं। कांग्रेस वो विद्यालय है जहां स्टूडेंट चाहे कितना अच्छा पढ़ ले वहां फर्स्ट तो हेडमास्टर साहब का बच्चा ही आएगा।

Gyan Dairy

 

Share