UA-128663252-1

केद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी बोले- राहुल गांधी हो गए हैं लफ्फाजी का लॉलीपॉप 

नई दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और बीजेपी के नेताओं के बीच अक्सर एक दूसरे के खिलाफ बयानबाजी और तंज का सिलसिला चलता रहता है। राहुल के एक बयान पर पलटवार करते हुए केन्द्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नक़वी ने तंज कसते हुए कहा है कि राहुल लफ्फाजी का लॉलीपॉप हो गए हैं, लफ्फाजी से ज्यादा इनके पास और कुछ रह नहीं रह गया। रोज़ कहीं से उधार कविता लिखाकर लाते हैं और उसे ट्वीट कर देते हैं।

गौरतलब है कि राहुल गांधी ने बुधवार को एक खबर शेयर करते हुए ट्वीट किया, कांग्रेस- जो कहा, सो किया। भाजपा- सिर्फ़ झूठे वादे। राहुल के द्वारा जो खबर सोशल मीडिया पर शेयर की गयी थी उसके मुताबिक, मध्य प्रदेश विधानसभा में सोमवार को कांग्रेस नेता जयवर्धन सिंह के एक प्रश्न के उत्तर में कृषि मंत्री कमल पटेल ने कहा कि कमलनाथ के नेतृत्व वाली कांग्रेस की सरकार ने 51 जिलों में 26.95 लाख किसानों का 11,600 करोड़ रुपये से अधिक का ऋण माफ किया है। बता दें कि इसी मुद्दे को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने मंगलवार को बयान दिया था कि शिवराज सिंह चौहान सरकार ने स्वयं ही, झूठ की राजनीति का विधानसभा में पर्दाफाश किया है।

Gyan Dairy

राहुल के ट्वीट पर पलटवार करते हुए केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नक़वी ने कहा कि भय और भ्रम का माहौल पैदा करके बिचौलियों की जागीरदारी को बचाने की कोशिश की जा रही है। ये बिल किसानों के हित में है, ये किसानों की समस्याओं के समाधान, किसानों को बिचौलियों से मुक्ति देने वाला बिल है। इनके कहने से कोई बिल वापस नहीं होने वाला है।

Share