विवेक अग्निहोनी ने उगला आग, कहा- मस्जिदों में हिंदू विरोधी बाते होती है

आजान पर गायक सोनू निगम के बाद अब फिल्म निर्देशक विवेक अग्निहोत्री का विवादास्पद बयान सामने आया है। उन्होंने आरोप लगाया कि मस्जिदों में नमाज के दौरान  हिंदूओं के खिलाफ भड़काऊ भाषण दिए जाते हैं।

विवेक अग्निहोत्री ने दावा किया है कि उनके पास भड़काऊ भाषण का वीडियो है जिसमें मस्जिद में भड़काऊ भाषण दिया जा रहा है। उन्होंने वीडियो को दिखाते हुए एक चैनल पर बहस के दौरान कहा, मेरे पास ये रिकॉर्डिंग है जिसमें मौलाना साहब बोल रहे हैं कि याकूब को जो फांसी मिली थी वो गलत थी। इसलिए हिंदू नेताओं को पकड़ पकड़कर फांसी दी जानी चाहिए। इसके बाद सब लोग चिल्लाते हैं कि हिंदुओं को फांसी दी जानी चाहिए।

विवेक अग्निहोत्री ने सवाल किया कि हिंदू नेताओं को मारने की बात मस्जिद में क्यों हो रही है? गौरतलब है कि सोनू निगम ने सोमवार को एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने लिखा था, मैं मुसलमान नहीं हूं लेकिन फिर भी मस्जिद की अजान की आवाज से जगना पड़ता है।

Gyan Dairy

इसके बाद उन्होंने एक और ट्वीट किया था और लिखा था, जब मुहम्मद साहब जिंदा थे तब उस वक्त पर तो बिजली आती नहीं थी. फिर एडिसन के आविष्कार के बाद ऐसे चोंचलों की क्या जरूरत है। इतना ही नहीं उन्होंने अमर्यादित भाषा इस्तेमाल करते हुए यहां तक कह डाला था कि लाउडस्पीकर से आजान देना गुंडागर्दी है।

Share