पश्चिम बंगाल: भाजपा नेता शुभेंदु अधिकारी की हाईकोर्ट से गुहार, ममता सरकार कर रही परेशान, CBI को ट्रांसफर हों मेरे खिलाफ दर्ज केस

कोलकाता। कभी पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के करीबी से शुभेंदु अधिकारी अब उनसे खौफ खा रहे हैं। भाजपा नेता व बंगाल विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी ने राज्य की ममता बनर्जी सरकार द्वारा ‘राजनीतिक बदले’ की कार्रवाई करने का आरोप लगाया है। शुभेंदु अधिकारी ने कलकत्ता हाईकोर्ट में अर्जी दाखिल करके कहा कि उनके खिलाफ दर्ज आपराधिक मामलों की जांच सीबीआई से कराई जाए। शुभेंदु अधिकारी का कहना है कि पुलिस ने उनके खिलाफ बदले की भावना से केस दर्ज किए हैं।

शुभेंदु अधिकारी ने कलकत्ता हाईकोर्ट से गुहार लगाई है कि मेरे खिलाफ दर्ज मामलों की निष्पक्ष जांच सीबीआई से कराई जाए। उन्होंने राज्य पुलिस द्वारा दर्ज की गईं एफआईआर को रद्द करने की भी मांग की है। शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि मैं विपक्षी दल का नेता हूं, इसलिए मेरे खिलाफ राजनीतिक बदले के तहत कार्रवाई की जा रही है। गलत दावों के साथ मेरे खिलाफ केस फाइल किए जा रहे हैं। बता दें कि पश्चिम बंगाल पुलिस और सीआईडी कई मामलों में शुभेंदु अधिकारी के खिलाफ जांच कर रही है।

Gyan Dairy
Share