पश्चिम बंगाल: व्यवसाई ने पत्नी के 14 प्रेमियों को भेजा नोटिस, मानहानि के एवज में मांगे एक अरब रुपए

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता से चौंकाने वाला मामले सामने आया है। शहर के एक नामचीन व्यापारी ने पत्नी के 14 प्रेमियों को नोटिस भेजा है। व्यवसाई का दावा है कि उसकी पत्नी के 14 पुरुषों के साथ अवैध संबंध हैं। इससे उसकी सामाजिक प्रतिष्ठा को गहरा आघात लगा है। लिहाजा सभी प्रेमियों पर उसने 100 करोड़ रुपये की मानहानि का दावा किया है। व्यवसाई के इस कदम ही पूरे प्रदेश में चर्चा हो रही है।

पीड़ित व्यवसाई ने नोटिस में कहा ​है कि इन चरित्रहीन पुरुषों के चलते उसका वैवाहिक जीवन तबाह हो गया है। उसका दावा है कि इन 14 लोगों के खिलाफ उसके पास पर्याप्त सुबूत मौजूद हैं। उसने अपने कार चालक को जासूस बनाकर इसके सारे सबूत भी जुटा लिए हैं। व्यवसाई ने सभी 14 लोगों को अलग-अलग नोटिस भेजा है। उसने नोटिस में कहा है कि नोटिस प्राप्त होने के दो हफ्ते के अंदर अगर मानहानि की रकम नहीं दी गई तो कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Gyan Dairy

नोटिस में व्यवसायी ने लिखा है कि आप सभी जानते हैं वह महिला जिससे आपके संबंध हैं, वह पहले से ही विवाहित है। आप लोगों की करतूतों से मेरा वैवाहिक जीवन बर्बाद हो गया है। मेरी सामाजिक प्रतिष्ठा धूल धूसरित हो गई है। आप सब लोग मुझे अगले दो हफ्ते में 100 करोड़ रुपए बतौर मानहानि देंगे। अन्यथा आपके विरुद्ध कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Share