पश्चिम बंगाल चुनाव: नंदीग्राम में प्रचार के दौरान जख्मी हुईं सीएम ममता बनर्जी, बताया बीजेपी की साजिश

कोलकाता। तृणमूल कांग्रेस की सुप्रीमो और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी बुधवार को नंदीग्राम में चुनाव प्रचार के दौरान घायल हो गईं। ममता बनर्जी के पैर में चोट लगी है। चोट के चलते उनके पैर में सूजन आ गई है। टीएमसी ने इस घटना को बीजेपी की साजिश बताया है। ममता बनर्जी नामांकन दाखिल करने के बाद लोगों से मिल रही थीं। इसी दौरान एक जगह भीड़ होने पर उनके पैर में चोट लगी है।

सीएम ममता बनर्जी ने कहा है कि ”मेरे पैर पर गाड़ी चढ़ा दी गई मुझे चोट लगी है। मेरे पैर मैं सूजन है । मैं अब कोलकाता जा रही हूं, डॉक्टर को दिखाने के लिए।” वहीं टीएमसी ने कहा है कि चार-पांच लोगों ने उनपर हमला किया। यह साजिश के तहत किया गया है। पार्टी इसकी शिकायत चुनाव आयोग से करेगी।

Gyan Dairy

बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि ‘वह मुख्यमंत्री है और यहां के हालात हैं, 300-400 पुलिसकर्मियों के साथ रहते हैं, कोई सपने में भी नहीं सोच सकता है कि ममता बनर्जी पर हमला करे। हमला तो दूर की बात है कोई आंख उठा कर नहीं देख सकता है। यह एक्सिडेंट हो सकता है। लेकिन हमला करने की हिम्मत नहीं कर सकता है। वह सहानुभूति बटोरने की कोशिश कर रही हैं।” बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता सामिक भट्टाचार्य ने कहा कि ‘मैं कामना करता हूं कि वह जल्दी रिकवर कर जाएं। उनके आसपास पुलिसकर्मी और समर्थक थे।’

Share