पश्चिम बंगाल चुनावः नंदीग्राम से चुनाव लड़ेंगी CM ममता बनर्जी, शुभेंदु अधिकारी के गढ़ में दिखाई ताकत

कोलकाता। तृणमूल कांग्रेस की मुखिया और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आगामी विधानसभा चुनाव नंदीग्राम से लड़ेंगी। नंदीग्राम को हाल ही में टीएमसी छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए दिग्गज नेता शुभेंदु अधिकारी का गढ़ माना जाता है। नंदीग्राम में आयोजित एक रैली के दौरान ममता बनर्जी ने कहा कि मैं नंदीग्राम सीट से चुनाव लड़ूंगी। उन्होंने साफ कहा कि भवानीपुर सीट से वो चुनाव लड़ सकती हैं।

पश्चिम बंगाल के दिग्गज नेता शुभेंदु अधिकारी हाल ही में टीएमसी को छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए हैं। शुभेंदु अधिकारी ने 2016 में टीएमसी उम्मीदवार के रूप .नंदीग्राम सीट जीती थी। ममता बनर्जी ने यहां एक रैली में कहा कि दूसरे दलों में जाने वालों को लेकर उन्हें कोई चिंता नहीं क्योंकि जब तृणमूल कांग्रेस बनी थी तब उनमें से कोई नहीं था। उनका इशारा अधिकारी समेत उन पार्टी नेताओं की ओर था जो भाजपा में शामिल हो गये हैं। उन्होंने कहा कि इन नेताओं ने पिछले कुछ सालों के दौरान अपने द्वारा लुटे गये धन को बचाने के लिए पार्टी तृणमूल कांग्रेस छोड़ी।

Gyan Dairy

ममता बनर्जी ने कहा कि मैंने हमेशा से नंदीग्राम से विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार अभियान की शुरुआत की है। यह मेरे लिए भाग्यशाली स्थान है। इस बार कि मुझे लगा कि यहां से विधानसभा चुनाव लड़ना चाहिए। मैं प्रदेश पार्टी अध्यक्ष सुब्रत बख्शी से इस सीट से मेरा नाम मंजूर करने का अनुरोध करूंगी। ममता बनर्जी के कहते ही मंच पर मौजूद बख्शी ने तुरंत अनुरोध स्वीकार कर लिया।

Share