पश्चिम बंगाल चुनाव: ममता बनर्जी बोलीं- मेरी हत्या कराना चाहती है बीजेपी, साजिशन सिक्योरिटी इंचार्ज को ​हटाया गया

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव की सरगर्मी शबाब पर है। टीएमसी सुप्रीमो मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने चुनाव आयोग द्वारा सिक्योरिटी डायरेक्टर को हटाने के मामले पर बीजेपी पर बड़ा हमला किया है। सीएम ममता बनर्जी ने आरोप लगाया कि सिक्योरिटी डायरेक्टर को हटाकर उनकी हत्या किए जाने की साजिश रची जा रही है।

बांकुरा में एक रैली को संबोधित करते हुए सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि अमित शाह की रैली में भीड़ नहीं इकट्ठी हो रही है, इसलिए वे निराश हो रहे हैं। मुख्यमंत्री की तृणमूल कांग्रेस पार्टी ने दावा किया है कि झारग्राम जिले में बीते दिन होने वाली शाह की रैली किसी टेक्निकल दिक्कत की वजह से नहीं, बल्कि कम लोगों के आने के चलते रद्द की गई थी।

Gyan Dairy

रैली को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी ने कहा, ”देश चलाने के बजाय, अमित शाह कोलकाता में बैठे हैं और टीएमसी नेताओं को परेशान करने की साजिश रच रहे हैं। वे क्या चाहते हैं? क्या वे मुझे मारना चाहते हैं? क्या उन्हें लगता है कि वे मुझे मारकर यह चुनाव जीतेंगे? वे गलत हैं।’ममता बनर्जी ने कहा, “क्या अमित शाह चुनाव आयोग चला रहे हैं? वह चुनाव आयोग को निर्देश दे रहे हैं। मेरे डायरेक्टर, सिक्योरिटी विवेक सहाय को चुनाव आयोग के निर्देशों के अनुसार हटा दिया गया था। बता दें कि पिछले हफ्ते मुख्यमंत्री के नंदीग्राम में घायल होने के बाद मुख्यमंत्री के सुरक्षा प्रभारी विवेक सहाय को चुनाव आयोग ने निलंबित कर दिया था।

Share