पश्चिम बंगाल चुनाव: सीएम ममता बनर्जी के खिलाफ शुभेंदु अधिकारी ने नंदीग्राम सीट से किया नामांकन, कही ये बात

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव की रणभेरी बज चुकी है। नंदीग्राम विधानसभा सीट भाजपा और सत्तारूढ़ टीएमसी के लिए नाक का सवाल बन गई है। इस सीट से टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी ने अपना पर्चा भर दिया है। उनके जवाब में आज यानी शुक्रवार को ममता बनर्जी के पूर्व सहयोगी और बीजेपी के उम्मीदवार शुभेंदु अधिकारी ने अपना नामांकन दाखिल कर दिया है। शुभेंदु अधिकारी का नामांकन कराने के लिए केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान, स्मृति ईरानी और बाबुल सुप्रियो भी पहुंचे।

नामांकन पत्र दाखिल करने से पहले शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि चुनावी जंग में भगवान मेरे साथ हैं। शुक्रवार को सबसे पहले शुभेंदु अधिकारी ने अपने घर ही पूजा की। इसके बाद वह मंदिरों में दर्शन के लिए निकले। शुभेंदु ने साल 2016 में टीएमसी उम्मीदवार के रूप में नंदीग्राम सीट से 67 फीसदी से ज्यादा वोट हासिल करके शानदार जीत दर्ज की थी।

Gyan Dairy

नामांकन दाखिल करने से पहले शुभेंदु अधिकारी ने टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी पर हमला बोलते हुए कहा कि ‘राज्य में रोजगार के अवसरों की कमी है। बदलाव लाने के लिए हमें टीएमसी को हटाना ही होगा। टीएमसी एक प्राइवेट कंपनी में तब्दील हो चुकी है, जहां सिर्फ दीदी और उनके भाई ही खुलकर बोल सकते हैं।

Share