पश्चिम बंगाल चुनाव: चौथे चरण के मतदान के दौरान हिंसा, गोली लगने से चार की मौत

कोलकाता। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के लिए आज चौथे चरण के लिए मतदान जारी है। इसके बीच वहां पर हिंसा की खबर आई है। ये हिंसा कूचबिहार के सितलकुची में हुई है। बताया जा रहा है कि यहां पर बीजपी और टीएमसी के कार्यकर्ताओं की आपस में भिड़ंत के बाद बवाल बढ़ा है।

यहां पर फायरिंग के में चार लोगों की जान चली गयी है। वहीं, इसको लेकर तनाव की स्थिति बनी हुई है। वहीं, कूचबिहार में ही इससे पहले एक युवक की उस समय गोली मारकर हत्या कर दी गई, जब वह पहली बार वोट डालने के लिए पहुंचा था।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कूचबिहार जिले में शनिवार को कुछ स्थानीय लोगों के द्वारा राइफल छीनने की कोशिश के बाद केंद्रीय सुरक्षाबलों ने कथित तौर पर फायरिंग की। इसमें चार लोगों की मौत हो गई है।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि यह घटना शीतलकुची इलाके में हुई थी, जहां चौथे चरण में वोटिंग हो रही है। वहीं टीएमसी नेता डोला सेना ने इस घटना की जानकारी देते हुए बताया कि ‘केंद्रीय बलों ने दो जगह फायरिंग की।

Gyan Dairy

पहला कूचबिहार में माथाभंगा के ब्लॉक-1 में, जहां एक व्यक्ति की मौत हो गई, तीन अन्य घायल हुए। जबकि सितलकुची ब्लॉक में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति घायल हो गया। सेन ने इसके साथ ही केंद्रीय सुरक्षाबलों पर लोगों पर अत्याचार का आरोप लगाया।

 

Share