पश्चिम बंगाल सियासत: मुकुल रॉय से पीएम मोदी ने की बात, ममता के भतीजे अभिषेक ने की थी मुलाकात

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की सियासत में फिर ने नया घमासान मचने की उम्मीद है। बताया जा रहा है कि बीते कई दिनों से पार्टी हाईकमान से नाराज चल रहे बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मुकुल रॉय से पीएम नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को बात की। मुकुल रॉय की पत्नी कृष्णा कोरोना संक्रमित हैं। उनका इलाज कोलकाता के एक अस्पताल में चल रहा है। बुधवार को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी अस्पताल पहुंचे थे। इसके बाद से मकुल रॉय की टीएमसी में वापसी की चर्चाओं ने जोर पकड़ लिया था। ऐसे में माना जा रहा है कि पीएम मोदी ने मुकुल रॉय को मनाने का प्रयास किया है।

मुकुल रॉय के बेटे सुभ्रांग्शु ने कहा कि ”प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गुरुवार की सुबह 10:30 बजे मेरे पिता से बात की और मेरी मां के स्वास्थ्य के बारे में पूछा। इससे एक दिन पहले ही ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी मुकुल रॉय की पत्नी को देखने अस्पताल पहुंचे थे। अभिषेक करीब 10 मिनट तक अस्पताल में रहे। इस दौरान मुकुल रॉय के बेटे सुभ्रांग्शु भी मौजूद थे। बता दें कि साल 2017 में मुकुल रॉय और उनके बेटे ने टीएमसी छोड़कर बीजेपी का दामन थाम लिया था।

Gyan Dairy

बता दें कि हाल के विधानसभा चुनाव में मुकुल रॉय ने नादिया जिले के कृष्णानगर उत्तर सीट से जीत हासिल की थी, जबकि नॉर्थ 24 परगना जिले में उनके बेटे को बीजापुर सीट से हार का सामना करना पड़ा था। नारदा स्टिंग केस में आरोपी मुकुल रॉय ने सितंबर 2017 में टीएमसी से इस्तीफा दे दिया था। हाल ही मे सीबीआई ने इस केस में टीएमसी के नेताओ को गिरफ्तार किया था।

Share