पश्चिम बंगाल: इस शख्स ने महज 40 रुपए खर्च करके जीती 52 लाख 86 हजार की लॉटरी

नई दिल्ली। दुनिया के दिग्गज लोट्टो सट्टेबाजी ऑपरेटर, लोटोलैंड भारत में अपने पहले विजेता की घोषणा करने जा रहा है। ये विजेता कोई और नहीं बन्कि एक अंतरराष्ट्रीय कम्पनी के ग्राहक सेवा प्रतिनिधि पार्थो मोंडल हैं। पार्थों मोंडल पश्चिम बंगाल के मालदा में अपने परिवार के साथ रहते हैं।

पार्थो ने बताया कि “जब मैंने ईमेल देखा तो मुझे विश्वास नहीं हुआ कि मैं जीता हूं। मेरा पहला विचार था – यह कैसे संभव हो सकता है।” जब उनसे पूछा गया कि उन्होंने इस पैसे के साथ क्या करने की योजना बनाई है तो पार्थो ने कहा, “मैं अपने कर्जे को खत्म करूंगा। इके बाद कुछ दोस्तों और परिवार की मदद करूंगा। मैं भविष्य के लिए इसे बचाना चाहता हूं।”

पार्थो ने 5,286,953.34 की राशि जीती है। इसके लिए उसने सिर्फ 40 रुपए खर्च किए थे। उन्होंने कहा, “मुझे मालामाल डेली पसंद है, क्योंकि यह सस्ता है और हर दिन चलता है। मेरे जीतने की संख्या मेरे लिए खास नहीं है। जो भी मेरा मन कहता है, मैं खेलता हूं।”

Gyan Dairy

लोटोलैंड के एक प्रतिनिधि ने कहा, “कई बार ऐसा होता है जो लोटोलैंड के सभी कर्मचारियों के लिए बहुत फायदेमंद होते हैं। हमारे पास हजारों भारतीय ग्राहक हैं जिन्होंने अंतिम रूप से अपना पहला बड़ा भारतीय विजेता दर्ज किया है।” पार्थो ने अब लोटोलैंड के साथ त्वरित और आसान सत्यापन प्रक्रिया पूरी कर ली है और उसके बैंक खाते में जमा धनराशि जमा हो गई है।

Share