पश्चिम बंगाल: फर्जी कैंप में कोरोना टीका लगने के बाद TMC सांसद मिमी चक्रवर्ती की तबीयत बिगड़ी

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में फेक वैक्सीनेशन कैंप के नकली कोरोना वैक्सीन लेने वालीं एक्ट्रेस व टीएमसी सांसद मिमी चक्रवर्ती की तबीयत बिगड़ गई है। तबीयत खराब होने पर मिमी के घर पर डॉक्टर को बुलाया गया। मिमी चक्रवर्ती शनिवार को कथित टीकाकरण स्थल पर वैक्सीन लेने के चार दिन बाद बीमार पड़ गईं। एक डॉक्टर को आज सुबह उनके आवास पर बुलाया गया। सांसद मिमी चक्रवर्ती को पेट में तेज दर्द की शिकायत है और अत्यधिक पसीना आ रहा है। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराने की सलाह दी गई, मगर मिमी ने  मना कर दिया।

बता दें कि बीते दिनों तृणमूल कांग्रेस की सांसद मिमी चक्रवर्ती ने कोलकाता में चल रहे एक फर्जी वैक्सीनेशन ड्राइव का भंडाफोड़ किया और दावा किया कि वह खुद भी इस फर्जी वैक्सीनेशन ड्राइव का शिकार हो गईं और उन्हें नकली वैक्सीन लगा दी गई। मीडिया से बातचीत के दौरान टीएमसी सासंद ने कहा कि ‘मुझसे एक युवक ने संपर्क किया था और उसने कहा था कि वो एक आईएएस अफसर है। उसने मुझसे कहा था कि वो ट्रांसजेंडर्स और दिव्यांगों के लिए खास वैक्सीनेशन ड्राइव चला रहा है। उसने मुझे इस ड्राइव में उपस्थित होने का आग्रह कहा था।’

अपने सोशल मीडिया हैंडल से इसकी सूचना देने वालीं मिमी चक्रवर्ती ने बताया कि वैक्सीनेशन कैंप में उपयोग की जा रही वैक्सीन की शीशियों को परीक्षण के लिए प्रयोगशाला में भेज दिया गया है और अगले 4-5 दिनों में परिणाम आने की उम्मीद है। TMC सांसद के मुताबिक ‘मैंने लोगों को वैक्सीन लेने के लिए प्रोत्साहित करने के इरादे से उस कैंप में जाकर कोविशील्ड का वैक्सीन लिया।

Gyan Dairy

 

Share