प्रेमी के साथ पकड़ी गई महिला ने रची पति को मारने की साजिश, जानें पूरा मामला

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने अपने से 18 साल छोटे आशिक के साथ मिलकर पति की हत्या का प्रयास करने वाली महिला को आज यानी गुरुवार को दबोच लिया है। पुलिस का दावा है कि महिला के उससे उम्र में 18 साल छोटे प्रेमी के साथ अवैध संबंध थे। पति ने दोनों को रंगे हाथ पकड़ लिया था। इसके बाद दोनों ने उसे रास्ते से हटाने की साजिश रच डाली।

पुलिस के मुताबिक बबीता (41) के रोहन (23) नामक युवक के साथ अवैध संबंध थे। रोहन ने बुधवार को दक्षिणी दिल्ली के एंड्रयूज गंज इलाके में बबीता के पति भीमराज को गोली मार दी थी। पीड़ित भीमराज बीएसईएस का एक संविदा चालक था। पुलिस को सूचना मिली कि बाइक सवार युवक ने डिफेंस कॉलोनी के एंड्रयूज गंज में बिजली ग्रिड के पास कार के अंदर बैठे शख्स को गोली मार दी है। पीड़ित व्यक्ति की गर्दन में गोली लगी थी और उसे इलाज के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया।

आरोपी युवक ने इसे रोड रेज का मामला बताकर पुलिस को कहकर गुमराह किया। हालांकि बाद में युवक ने कहा कि बदला लेने के लिए उसने भीमराज पर गोली चलाई थी। पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो आरोपी ने बताया कि विगत तीन महीने से भीमराज की पत्नी बबीता के साथ उसके अवैध संबंध थे।

Gyan Dairy

पुलिस ने कहा कि 1 जनवरी को भीमराज ने बबीता को रोहन के साथ आपत्तिजन​क हालात में रंगे हाथ पकड़ लिया था। इसके बाद पीड़ित ने कथित तौर पर अपनी पत्नी (आरोपी) की पिटाई शुरू कर दी थी। इससे गुस्साई महिला और उसके प्रेमी ने मिलकर भीमराज की हत्या की साजिश रची थी।

Share