इलाज के बहाने डॉक्टर ने की छेड़खानी तो महिला ने लगाए कई थप्पड़

सूबे के फतेहपुर जिले में शर्मनाक घटना सामने आई है. अपने पति के साथ अस्पताल आई एक महिला ने डॉक्टर पर छेड़खानी का आरोप लगाया है। उसका आरोप है कि डॉक्टर ने इलाज के दौरान उसके साथ छेड़छाड़ की है।

जल्दी देखने का जबाव बनाने और मारपीट करने का आरोप वहीं महिला की मानें तो वो खुद को दिखाने डॉक्टर के पास आयी थी। वहां डॉक्टर ने उसके साथ छेड़छाड़ की। इस मामले में कार्यवाहक सीएमएस राजीव तिवारी ने बताया कि डॉक्टर रवि आनंद ओपीडी में मरीजों को देख रहे थे, तभी महिला अपने पति के साथ आई और जल्दी से देखने की बात करने लगी।

फतेहपुर के जिला अस्पताल में खुद को दिखाने आए दंपत्ति और डॉक्टर के बीच आज सीएमएस ऑफिस में जमकर मारपीट हुई। मारपीट में शामिल दंपत्ति और सर्जन डॉक्टर रवि आनंद के बीच पहले से कहासुनी चल रही थी। डॉक्टर की मानें तो वो सीएमएस दफ्तर में बैठे हुए थे तभी एक महिला अपने पति के साथ आ गई और उसे पीछे से थप्पड़ मारा। जिसके बाद डॉक्टर और दंपत्ति के बीच जमकर हाथापाई हुई।

Gyan Dairy

महिला के पति ने शुरू की गाली-गलौज डॉक्टर आनंद के अनुसार कई मरीज पहले से लाइन में थे, जिसकी वजह से उन्होंने से नंबर आने पर देखने की बात कही थी। लेकिन साथ आया महिला का पति गाली-गलौज करने लगा, गाली-गलौज का विरोध किया तो सीएमएस ऑफिस में बैठे होने के समय उनसे मारपीट की और छेड़छाड़ का झूठा आरोप लगाया जा रहा है। पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

Share