नाबालिग लड़के का शारीरिक शोषण करने वाली महिला को हुई 20 साल की जेल

हैदराबाद। हैदराबाद में नाबालिग लड़के के यौन शोषण के आरोप में दोषी पाई गई 27 साल की एक महिला को न्यायालय ने 20 साल कैद की सजा सुनाई है। कोर्ट ने दोषी महिला पर 20,000 रुपए का अर्थदंड भी लगाया है। दोषी महिला पर एक नाबालिग छात्र का कई बार यौन शोषण करने का आरोप है। पॉक्सो एक्ट की फास्ट ट्रैक स्पेशल कोर्ट ने महिला को बच्चे के यौन शोषण का दोषी पाया। महिला एक स्कूल में बतौर केयरटेकर काम करती थी।

पीड़ित बच्चे के पिता ने दिसंबर 2017 में थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस ने इस मामले में पॉक्सो एक्ट समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज किया था। पीड़ित बच्चे के पिता ने पुलिस को बताया था कि उन्हें अपने बेटे के शरीर पर जलने के निशान मिले थे।इसके बाद उन्होंने इसकी पड़ताल शुरू की थी। जांच-पड़ताल में पता चला कि स्कूल की केयरटेकर उनके बच्चे को गलत तरीके से छूती थीं।

Gyan Dairy

पुलिस के मुताबिक लड़के ने अपने पिता को बताया था कि यह महिला उसे धमकी भी दिया करती थी। उसने बच्चे को सिगरेट से जलाया भी था। बच्चे का यह भी आरोप था कि महिला ने कई बार उसका यौन शोषण किया। महिला ने बच्चे को धमकी दी थी कि अगर उसने अपने पिता या किसी अन्य रिश्तेदार को यह सबकुछ बताया तो उसे गंभीर परिणाम भुगतना होगा।

Share