पहलवान सुशील कुमार को लेक​र हरिद्वार पहुंची दिल्ली पुलिस, जानें वजह

नई दिल्ली। युवा पहलवान सागर धनकड़ हत्याकांड में दिल्ली पुलिस ओलंपिक पदक विजेता पहलवान सुशील कुमार को लेकर हरिद्वार पहुंच गई है। पहलवान सागर धनकड़ की हत्या के बाद आरोपी सुशील कुमार फरार हो गया था। तहकीकात में पता चला कि सुशील हरिद्वार में कहीं छिप गया था। माना जा रहा है कि इसी सिलसिले में दिल्ली पुलिस उसे लेकर हरिद्वार गई है।

दिल्ली के पुलिस के सूत्रों ने बताया कि अपराध शाखा पहलवान सुशील कुमार का मोबाइल बरामद करने की कोशिश कर रही है। बता दें कि इस मामले में अब तक सुशील कुमार का मोबाइल फोन पुलिस के हाथ नहीं लगा है। इस मोबाइल के जरिए पुलिस कई बड़े राज तक पहुंचने और सुशील के खिलाफ सबूत इकट्ठा करने की कोशिश करेगी जिससे कोर्ट में उनका केस किसी भी तरह से कमजोर न पड़े।

Gyan Dairy

इससे पहले सुशील कुमार ने पुलिस को पूछताछ में बताया था कि उसने वारदात के बाद अपना मोबाइल को तोड़कर फेंक दिया था। सुशील पुलिस को ज्यादा कुछ नहीं बता रहा है। वह पूछताछ में सहयोग नहीं कर रहा है। बता दें कि विगत 04 मई की देर रात को छत्रसाल स्टेडियम की पार्किंग में पहलवानों के दो गुटों में झगड़ा हुआ। इसमें सुशील कुमार व उसके साथियों ने सागर धनकड़, सोनू और अमित को बुरी तरह पीटा, इलाज के दौरान सागर ने अस्पताल में दम तोड़ दिया था। इसके बाद 23 मई को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने सुशील और उसके साथ अजय उर्फ सुनील को दिल्ली के मुंडका से गिरफ्तार करने का दावा किया।

Share