जया बच्चन की मोदी सरकार पर करारा वार बोली आप गायों की रक्षा कर सकते हैं पर महिलाओं की नहीं

भारतीय जनता युवा मोर्चा के नेता द्वारा पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के सिर कलम करने वाले बयान पर राज्यसभा और लोकसभा में निंदा की गई है। इस बयान पर संसद के दोनों सदनों में हंगामा हुआ और बीजेपी समेत सभी पार्टियों ने इस बयान की निंदा की है।

जया बच्चन ने तल्ख़ तेवर दिखाते हुए कहा आपको तुरंत महिलाओं की सुरक्षा के लिए कड़े कदम उठाने चाहिए। आप गायों को बचा सकते हैं लेकिन महिलाओं पर होने वाले अत्याचार पर खामोश हैं।

वहीं, इस मामले पर राज्यसभा में समाजवादी पार्टी से सांसद जया बच्चन ने सदन में बीजेपी के युवा मोर्चा के बयान की कड़ी निंदा करते हुए राज्य सरकार को भी आड़े हाथों लिया।

बता दें कि इससे पहले बुधवार सुबह भारतीय जनता युवा मोर्चा के नेता ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के सिर काट कर लाने को 11 लाख रुपये देने का ऐलान किया था।

बता दें कि बीजेपी युवा विंग के नेता ने यह ऐलान पश्चिम बंगाल में हनुमान जयंती के मौके पर जय श्री राम के नारे लगाने वालों पर लाठीचार्ज की घटना के बाद किया था।

इस मुद्दे को राज्यसभा और लोकसभा दोनों में उठाया गया और इसकी कड़ी निंदा की गई है।

Gyan Dairy

बता दें कि पश्चिम बंगाल के बीरभूम में, रविवार को सूरी पुलिस ने पहले ही हनुमान जयंती के आयोजकों को पहले ही चेतावनी दे दी थी कि वोकिसी भी रैली या सूरी में बैठक की अनुमति नहीं देगी।बता दें कि पश्चिम बंगाल के बीरभूम में, रविवार को सूरी पुलिस ने पहले ही हनुमान जयंती के आयोजकों को पहले ही चेतावनी दे दी थी कि वोकिसी भी रैली या सूरी में बैठक की अनुमति नहीं देगी।

बीजेवाईएम के नेता योगेश वार्षनेय ने कहा था जो लोग पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का सिर काट कर लाएंगे उन्हें मैं 11 लाख रुपये दूँगा। ममता बनर्जी कभी भी सरस्वती पूजा, राम नवमी पर मेला आयोजन और हनुमान जयंती के दौरान जुलूस की इजाज़त नहीं देती है। लोगों पर लाठीचार्ज किया गया और बुरी तरह पीटा गया। वह इफ्तार पार्टी का आयोजन करती है और हमेशा मुसलमानों का समर्थन करती है।

हालांकि आयोजकों ने पुलिस से अनुरोध किया था और आश्वस्त किया था कि वो हथियार नहीं ले जाएंगे। बावजूद इसके पुलिस अपने रुख पर अड़ी रही और लोगों पर लाठीचार्ज किया गया।

 

Share