Home ENTERTAINMENT ‘पिता की तरह दिखने वाले कमेंट’ पर आया पलक तिवारी का जवाब

‘पिता की तरह दिखने वाले कमेंट’ पर आया पलक तिवारी का जवाब

40
0
Palak Tiwari
Palak Tiwari

मुंबई। श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) अपने म्यूजिक वीडियोज से पहले ही काफी पॉपुलर हो चुकी हैं। हार्डी संधू के साथ उनका गाना ‘बिजली बिजली’ सुपरहिट हुआ। इसके अलावा हाल ही में वह एक दूसरे म्यूजिक वीडियो ‘मांगता है क्या’ में दिखीं। इस गाने में उनके साथ एक्टर आदित्य सील हैं। अपनी मां से अलग पलक बॉलीवुड में काम करना चाहती हैं।

वह फिल्म ‘रोजी: द सैफरन चैप्टर’ से डेब्यू करने वाली हैं। हालांकि फिल्म की रिलीज डेट अभी तक नहीं आई हैं। एक स्टारकिड होने के नाते पलक की तुलना अक्सर उनकी मां से की जाती है। कई बार उन्हें ट्रोल भी किया जाता है कि वह अपनी मां जितनी खूबसूरत नहीं हैं। अब इस पर पलक ने चुप्पी तोड़ी है और ट्रोलर्स को जवाब दिया है।

Palak Tiwari

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की पहली शादी राजा चौधरी से हुई थी। पलक के पिता राजा चौधरी हैं। पलक ने कहा कि वह अपनी मां की तरह टीवी में नहीं जाना चाहतीं और फिल्में करना चाहती हैं शायद इस वजह से उनकी सीधे तुलना ना हो लेकिन लोग बातें करते हैं।

मुनव्वर गर्लफ्रेंड नाजिला के साथ हुए स्पॉट

ई-टाइम्स के साथ इंटरव्यू में पलक तिवारी (Palak Tiwari) ने कहा, ‘मां के साथ तुलना जाहिर है, मैं उन तुलनाओं के साथ बड़ी हुई हूं। मैंने इस तरह के कमेंट सुनें हैं, “ये आपके जितनी सुंदर और टैलेंटेड होगी क्या?” मैं अपने पिता की तरह दिखती हूं इसलिए मुझे सुनने को मिलता है कि “अरे ये आप पर नहीं गई।“

मां से हमेशा होगी तुलना

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) हमेशा उनकी तारीफ करती हैं। पलक तिवारी (Palak Tiwari) ने कहा, ‘मेरी मां हमेशा मुझसे कहती हैं मैं बहुत अच्छी दिख रही हूं। तो इस तरह के कमेंट्स अब मुझे नहीं डराते और मैं उन्हें हल्के में लेती हूं क्योंकि मैं हमेशा अपनी मां की प्रशंसा करती हूं और उनका बहुत सम्मान करती हूं। मुझे लगता है कि मेरी मां ने टेलीविजन पर जो कुछ करना चाहिए सब किया है। इसलिए मुझ पर दबाव बहुत अधिक होगा क्योंकि तुलना डायरेक्ट होगी।‘

प्रियंका के न्यूयॉर्क रेस्टोरेंट पहुंचे कटरीना और विक्की, कही ये बात

Previous articleज्ञानवापी मस्जिद: चौथे तहखाने तक पहुंची टीम, कल भी होगा सर्वे
Next articleरणवीर और महेश बाबू की फिल्म हुई लीक, मेकर्स की बढ़ी मुश्किलें